Kanika Kapoor Health Update: कनिका कपूर की 5 वीं रिपोर्ट भी पॉज़िटिव, लेकिन राहत भरी खबर, कोई गंभीर लक्षण नहीं

0

पोलिसनामा ऑनलाइन – कोरोना वायरस कोविड 19 से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का 5वां टेस्ट भी पॉज़िटिव आया है, इसके बावजूद इससे राहत की खबर जुड़ी हुई है. डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल कनिका की हालत स्थिर है और उनमें बीमारी के गंभीर लक्षण दिखाई नहीं दे रहे हैं. कनिका का 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में इलाज़ चल रहा है.

बता दें कि पिछले दिनों यह अफवाह फ़ैल रही थी कि कनिका की हालत बेहद खराब हो गई है. इसके बाद इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. आरके धीमान ने एक एक ट्वीट करके जानकारी दी कि, “कनिका कपूर असिम्पटोमैटिक हैं, यानि उनमें वायरस के गंभीर लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं. उनकी हालत अभी स्थिर और अच्छी है. वे सामान्य रूप से खाना खा रही हैं.”

साथ ही  डॉ. धीमान ने मीडिया में वायरल हो रही उनके ख़राब स्वास्थ्य की खबरों का खंडन किया है.

बता दें कि कनिका कपूर ने बीते दिनों  अस्पताल से एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने परिवार से मिलने की तीव्र इच्छा जाहिर की थी. इस पोस्ट में कनिका ने लिखा है कि, “मैं सोने जा रही हूं. मैं  आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं. सेफ रहें. आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया. लेकिन मैं ICU में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. उम्मीद है कि मेरा अगला कोरोना टेस्ट नेगेटिव आएगा. मुझे अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है. मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं.”

बता दें कि कनिका 9 मार्च को लंदन से लखनऊ पहुंची थी, लेकिन वे बगैर मेडिकल टेस्ट के एअरपोर्ट से बाहर आ गई थी. उस वक्त कनिका कोरोना से संक्रमित थी. इसके बावजूद लखनऊ पहुंचने के बाद वे कई पार्टियों में शामिल हुई थी. उनके संक्रमित होने की पुष्टि के बाद लखनऊ शहर, राज्य तथा स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया था.

You might also like