देश में बढ़ेगा लॉकडाउन…सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने दिए बड़े संकेत

0

नई दिल्ली. पोलिसनामा ऑनलाइन- कोरोना संकट पर चर्चा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सर्वदलीय बैठक की। बैठक में पीएम मोदी ने विपक्षी दलों को देश में लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत दिए। हालांकि पीएम ने इस दौरान कहा कि वह 11 अप्रैल को फिर से सभी राज्यों के सीएम से बात करेंगे। 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होने वाला है। पीएम की बैठक में कांग्रेस समेत लगभग सभी विपक्षी दलों के नेताओं ने भाग लिया। पीएम ने इस बैठक में सरकार द्वारा कोरोना संकट से निपटने के कार्यों की जानकारी दी और नेताओं से राय मांगी। हालांकि कुछ नेताओं ने आंशिक तौर पर लॉकडाउन हटाने की भी मांग की थी। इस पर प्रधानमंत्री ने इस दौरान 2 बातें प्रमुखता से कही- पहला यह कि एक साथ एक ही झटके में लॉकडाउन खत्म नहीं किया जा सकता और दूसरा यह कि कोरोना से पहले और कोरोना के बाद की जिंदगी एक जैसी नहीं रहने वाली।
पीएम बोले, ‘एकसाथ नहीं हटेगा लॉकडाउन’ : बीजेडी नेता पिनाकी मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी ने हमें कहा कि कोरोना के बाद की जिंदगी पहले जैसी नहीं रह जाएगी। पीएम ने साफ किया 14 अप्रैल को एकसाथ लॉकडाउन समाप्त नहीं किया जाएगा।

टीएमसी ने भी लिया बैठक में भाग : पहले कहा जा रहा था कि पीएम मोदी की इस बैठक में हिस्सा नहीं लेगी। लेकिन पार्टी के नेता सुदीप बंदोपाध्याय भी इसमें शामिल हुए।

बैठक में ये नेता हुए शामिल : कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, टीएमसी के सुदीप बंदोपाध्याय, शिवसेना के संजय राउत, बीजेडी के पिनाकी मिश्रा, एनसीपी के शरद पवार, एसपी से रामगोपाल यादव, शिरोमणि अकाली दल से सुखबीर सिंह बादर, बीएसपी से सतीश चंद्र मिश्रा, वाईएसआर कांग्रेस से विजय साई रेड्डी और मिथुन रेड्डी, जेडीयू से राजीव रंजन सिंह समेत कई नेताओं ने इसमें भाग लिया।

You might also like