प्रेम युगल ने एक-दूसरे को लगाया गले, की फेसबुक लाइव और कर ली खुदकुशी

0

पन्ना : पोलिसनामा ऑनलाइन –  परिजनों की जिद के चलते जब प्रेमी युगल एक दूसरे के ना हो सके तो दोनों ने एक साथ मरने की ठान ली और दोनों ने रस्सी के फंदे से फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। इतना ही नहीं दोनों ने अपनी मौत का फेसबुक लाइव भी किया। जिसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना सामने आते ही पुरे गांव में खलबली मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, पन्ना के शाहनगर थाना क्षेत्र के देवरी पिपरिया गांव की यह घटना है। जहां प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतकों के नाम अरुण पाल (20) और खुशी (19) है। दोनों एक दूसरे से बेपनाह प्यार करते थे। लेकिन घरवालों को ये मंजूर नहीं था। दोनों देवरी गांव के रहने वाले थे। दोनों अलग-अलग समाज से होने के कारण दोनों का यह रिश्ता परिवार को मंजूर नहीं था।

खबरों के मुताबिक, इसी साल 25 फरवरी को परिजन ने खुशी की शादी कर दी। जिससे अरुण और ख़ुशी दोनों काफी दुखी थे। इस बीच होली पर खुशी ससुराल से मायके आई थी। दोनों ने मुलाकात की। बाद में दोनों ने साथ जीना नहीं तो मरना ही सही सोचकर मरने का फैसला ले लिया और दोनों ने पेड़ पर रस्सी बंदकर आत्महत्या कर ली। फ़िलहाल पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

You might also like