ममता बनर्जी का किला ढह रहा, एक एक कर विधायक बीजेपी का दामन थाम रहे 

0
कोलकाता : पुलिसनामा ऑनलाईन – पश्चिम बंगाल में भाजपा लगातार टीएमसी को तोड़ने में जुटी हुई है । अब खबर आ रही है कि टीएमसी के एक और विधायक भाजपा में शामिल होने की तैयारी कर चुके है । पिछले कुछ हफ्तों में टीएमसी के विधायक एक -एक करके ममता बनर्जी का साथ छोड़ रहे है और लगातार ऐसा हो रहा है । अलीपुरदुआर के कालचीनी निर्वाचन क्षेत्र के टीएमसी विधायक विल्सन चामप्रमारी ने मीडिया को बताया कि पार्टी के 18 पार्षद भाजपा में शामिल होने की तैयारी कर रहे है । उन्होंने कहा कि कई और लोग भाजपा आलाकमान के संपर्क में है और जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं ।
एक और विधायक बीजेपी में शामिल होने को तैयार 
हाल के दिनों में कई टीएमसी नेताओं ने अपनी पार्टी बदलकर भाजपा का रुख कर लिया है । यह बता पाना थोड़ा मुश्किल है कि टीएमसी के कितने पार्षद पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए है, क्योंकि टीएमसी और भाजपा के दावे अलग-अलग है ।
उप चुनाव में भाजपा आगे रही 
पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में भाजपा ने शानदार बढ़त हाशिल की थी. भाजपा का दावा है कि टीएमसी के विधायक 7 चरणों में भाजपा में शामिल होंगे।
हाल ही में हुए उप चुनाव में भाजपा ने 10 में से 4 सीटें जीती जबकि टीएमसी को 3 सीटों पर ही जीत मिली। टीएमसी का वोट शेयर का 37% रहा जबकि बीजेपी का वोट शेयर 40% रहा ।
You might also like