दरिंदगी की हद…दुकानदार ने महिला की हत्या कर शव के साथ किया रेप

0

पालघर. ऑनलाइन टीम – महाराष्ट्र के पालघर की इस घटना ने मानवता को ही कलंकित कर दिया है। खिलौना दुकानदार ने एक महिला की जिंदगी के साथ खिलौने की तरह खेला और क्षण भर में सबकुछ बर्बाद हो गया।

मुंबई से सटे पालघर जिले के नालासोपारा में यह घटना पिछले सप्ताह की है। एक 32 साल की महिला मार्केट से सामान खरीदने की बात कहकर घर से निकली थी। खरीददारी के दौरान वह एक खिलौने की दुकान में पहुंची। वहां किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद जो कुछ भी हुआ, वह रोंगटे खड़ा कर देने वाला है। झगड़ा बढ़ा और दुकानदार ने महिला की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी ने रेप किया और शव को प्लास्टिक बैग में भरकर फेंक दिया।

नाले के पास बैग में शव : इस बीच, जब महिला घर वापस नहीं लौटी तो पति ने तलाश शुरू की। कहीं भी नहीं मिलने पर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। दो दिन बाद 28 जून को पुलिस को चंदन नाके के पास लावारिस पड़े प्लास्टिक बैग में से अजीब सी गंध आने की सूचना मिली। पुलिस ने वहां पहुंचकर बैग को कब्जे में लिया। एक अधिकारी ने बताया, ‘प्लास्टिक बैग के अंदर से महिला का शव बरामद हुआ, जिसका गला कटा हुआ था। चूंकि एक महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दो दिन पहले दर्ज कराई गई थी, इसलिए हमने शिकायतकर्ता को लाश दिखाई।

उसने लाश की शिनाख्त पत्नी के रूप में की। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि महिला के साथ यौन उत्पीड़न भी हुआ है।’ तुलिंज पुलिस ने रेप और मर्डर का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। क्राइम ब्रांच जांच के दैरान आरोपी दुकानदार तक पहुंच गईं। पूछताछ में उसने अपराध कबूल लिया। उसने बताया कि महिला की गर्दन रेत कर हत्या कर दिया और फिर मृत शरीर के साथ रेप किया।

You might also like