Murlidhar Mohol

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Murlidhar Mohol | देश में लोकसभा चुनाव का रामांच शुरू हो गया है. इसे देखते हुए भाजपा ने आज अपने ‘संकल्प पत्र’ की घोषणा की. भाजपा के इस संकल्प पत्र पर महायुति के उम्मीदवार भाजपा नेता और पुणे लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल ने प्रतिक्रिया दी है. (Murlidhar Mohol)

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का संकल्प पत्र यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी की गारंटी का दस्तावेज है. यह संकल्प पत्र मतलब विकसित भारत का सपना पूरा करने का रोड मैप दिया है. जनसंघ और उसके बाद हमारी पार्टी के प्रत्येक संकल्प पत्र में अयोध्या में श्री राम मंदिर बनाने और कश्मीर से धारा 3७० हटाने के साथ समान नागरिक संहिता देश में लागू करने का संकल्प पार्टी ने लिया था”

मुरलीधर मोहोल ने कहा कि“देश के मतदाताओं ने प्रधानमंत्री मोदीजी पर विश्वास कर केंद्र में बहुमत से लगातार दो बार सरकार चुनकर बनाया और देशवासी अयोध्या में राम का दर्शन करने लगे है. साथ ही कश्मीर में मुक्त संचार शुरू हो गया है. अगले पांच वर्ष में समान नागरिक कानून के साथ कुछ बड़े मकसद तय किए है. वे सारे पूरे होंगे. मोदीजी की इस गारंटी पर देशवासियों और पुणेकरों को विश्वास है. देशवासियों के विश्वास पर मोदीजी की गारंटी का संकल्प पत्र देशवासियों के सामने रखा है.

Murlidhar Mohol |  सफलता के ‘शिखर’ पर पहुंचने के लिए प्रकृति प्रेमियों का साथ उर्जा देगा : मुरलीधर मोहोल

Pune Lok Sabha Election 2024 | लोकसभा का प्रचार करे कि पार्टी का अंदरुनी विवाद मिटाए? रवींद्र धंगेकर परेशान, कांग्रेस की कसरत, शहर आघाडी में भी…

NMV School Pune | शिक्षिका द्वारा विद्यार्थी की लात घूसों से पिटाई, पुणे के स्कूल की चौंकाने वाली घटना; VIDEO देखकर पुणेकर भड़के

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *