Murlidhar Mohol Criticize Aditya Thackeray | muralidhar mohol criticize aditya thackeray in pune over pune projects
file

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Murlidhar Mohol Criticize Aditya Thackeray | बालभारती पौड फाटा रोड नदी कायाकल्प सुधार प्रोजेक्ट से पर्यावरण को नुकसान पहुंचने का दावा करते हुए पुणे के पर्यावरण प्रेमियों ने इस प्रोजेक्ट का विरोध किया है. इसे लेकर विधायक आदित्य ठाकरे ने वेताल टेकडी पर जाकर नागरिकों का पक्ष सुना. साथ ही नागरिकों को नहीं चाहिए वह विकास किसलिए. यह सवाल खड़ा करते हुए प्रोजेक्ट को रद्द करने की मांग की थी. इसे लेकर पुणे के पूर्व महापौर मुरलीधर मोहोल ने आदित्य ठाकरे पर पलटवार करते हुए जमकर सुनाया है. उन्होंने कहा कि पुणे के विकास प्रोजेक्ट को कांजूरूमार्ग नहीं बनने देंगे. अचानक से पुणे में प्रकट होकर पुणेकरों के लिए झूठी और अवसरवादिता नहीं दिखाए. इस तरह का हमला मुरलीधर मोहोल ने किया है. (Murlidhar Mohol Criticize Aditya Thackeray)

 

पुणे के विकास प्रोजेक्ट को कांजूरमार्ग नहीं बनने देंगे, यह कहते हुए मुरलीधर मोहोल ने कहा कि शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट के आदित्य ठाकरे ने मुंबई के आरे कारशेड का काम रुकवा कर कांजूरमार्ग की जगह पर तीन मेट्रो लाइन का कारशेड बेहद अव्यवहारिक विकल्प का चयन किया था. खुद के इगो के कारण मुंबईकरों के सिर पर 10 हजार करोड़ का बोझ आ गया.

 

 

पर्यावरण की रक्षा और ज्वलंत शहरी समस्याओं के समाधान में बैलेंस न रखते हुए पुणे में आकर अधूरे और गलत जानकारी के आधार पर कुछ भी बोलना बड़ा हास्यास्पद है. आदित्य ठाकरे जी मैं खुद पुणे का महापौर रहा हूं. आपकी तुलना में पुणे, पुणेकरों की शहरी समस्या और पर्यावरण की आपसे अधिक समझ और तालमेल है. अचानक से पुणे में प्रकट होकर पुणेकरों को लेकर झूठी और अवसरवादिता नहीं दिखाए.

 

नदी कायाकल्प और बालभारती पौड फाटा रोड दोनों विकास प्रोजेक्ट पर्यावरण
का ध्यान रखते हुए आगे ले जाया जा रहा है.
इसके बावजूद कुछ पुणेकरों की इस पर आपत्ति है तो निश्चित रूप से उनके सुझावों पर विचार कर आगे जाएंगे.
लेकिन बालभारती पौड फाटा रोड को रद्द करने की मांग करने का आदित्य ठाकरे को नैतिक अधिकार है क्या?

 

केवल विरोध करने के लिए विरोध करने की राजनीति करने का प्रयास के आगे प्रबुद्ध पुणेकर नहीं झुकेंगे.
यह बात मुरलीधर मोहोल ने ट्वीट के जरिए कही है.

 

Web Title :- Murlidhar Mohol Criticize Aditya Thackeray | muralidhar mohol criticize aditya thackeray in pune over pune projects

 

 

इसे भी पढ़ें

 

राजस्व और ग्राम विकास विभाग के 9 सीनियर अधिकारियों का शिक्षा विभाग में प्रतिनियुक्ति पर तबादला

ICICI बैंक के मैनेजर ने लगाया २७ लाख का चूना; पोर्टफोलियो में फर्जी एंट्री कर की ठगी

सहेली ने सहेली को लगाया 69 लाख का चूना ! चाचा पुलिस वाले होने की बात कहकर धमकाया, पुलिस कर्मचारी सहित 6 लोगों पर ठगी का केस दर्ज

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *