Murlidhar-Mohol

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Murlidhar Mohol | पुणे लोकसभा सीट से महायुति के भाजपा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल ने आज उम्मीदवारी का नामांकन करने से पूर्व पुणे के ग्राम देवता कसबा गणपति का परिवार के साथ दर्शन किया. इस मौके पर माहोल ने समस्त मतदाताओं से वादा करते हुए कहा कि, पुणेकरों के मतदान रुपी कर्ज को विकास काम के रुप में ब्याज सहित वापस करूंगा. (Murlidhar Mohol)

आज महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर माहोल उम्मीदवारी के लिए नामांकन करेंगे. इससे पूर्व कोथरूड के शिवाजी महाराज के पुतले से रैली निकलेगी. रैली के समापन के बाद सार्वजनिक सभा होगी. इस सभा में उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार उपस्थित रहेंगे. उम्मीदवारी का नामांकन करने से पूर्व प्रतिक्रिया देते हुए मुरलीधर मोहोल ने कहा कि, पुणे को देश का सर्वोत्तम शहर बनाने का मौका मुझे मिल रहा है. इसे लेकर मैं संतुष्ट हूं. अधिक वोट मिले या चुनाव जीतने की तुलना में महत्वपूर्ण यह है कि, उसके बाद मिली जिम्मेदारी का एहसास अभी से हो रहा है.

मुरलीधर मोहोल ने आगे कहा कि, प्रत्येक पुणेकर मतदातओं की कुछ उम्मीदें है. आज पुणेकर कर्ज के रुप में मुझे मतदान करे. मैं इसकी तुलना में, कर्ज को काम के रुप में ब्याज सहित वापस करूंगा.

मुरलीधर मोहोल ने कहा कि, वंचित बहुजन आघाडी के उम्मीदवार वसंत मोरे और कांग्रेस के उम्मीदवार रवींद्र धंगेकर ने नगरसेवक रहते अपने अपने प्रभाग में अच्छा काम किया है. लेकिन यह चुनाव देश का है. इसलिए पुणेकर बड़ा विचार करेंगे. देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए किसे भेजना है और अपना आदमी कौन है इसका विचार करेंगे. देश का प्रतिनिधित्व मोदीजी करेंगे और पुणेकर निश्चित रुप से महायुति के उम्मीदवार को चुनकर भेजेंगे. यह विश्वास मोहोल व्यक्त किया.

Lohegaon Pune Crime | पुणे : महिला मित्र के साथ बनाया संबंध, अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

Baramati Lok Sabha | बहन के खिलाफ प्रचार करने में वेदना होती है क्या? अजीत पवार ने कहा, 7 मई तक भावनात्मक…

Chandrakant Patil Meets Sanjay Kakade | संजय काकडे की नाराजगी दूर करने का भाजपा का प्रयास, चंद्रकांत पाटिल ने की मुलाकात

Kondhwa Police Pune | मकोका मामले में फरार आरोपी को कोंढवा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pune Lok Sabha Election 2024 | बगैर गाजे बाजे के वसंत मोरे ने किया नामांकन!

Ajit Pawar | अजीत पवार मुश्किल में, ‘इस’ बयान की चुनाव आयोग करेगी जांच, कचाकचा बटन दबाए, तभी मुझे फंड… (Videos)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *