Murlidhar Mohol

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Murlidhar Mohol | पुणे लोकसभा सीट से महायुति के भाजपा के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल को शहर के विभिन्न संगठनों से समर्थन मिल रहा है. पुणे के 27 हिंदुत्ववादी संगठनों ने मुरलीधऱ मोहोल को समर्थन देने की घोषणा की है. इसके बाद अब पुणे शहर के राजपुत समाज सेवा विकास मंच ने भी मुरलीधर मोहोल को अपना समर्थन दिया है. समर्थन का पत्र मंच के अध्यक्ष सुभाष परदेशी ने आज दिया है. (Murlidhar Mohol)

पत्र में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व के नेता है. उनका हाथ मजबूत करने और हिंदुत्ववादी सरकार भारत में लाने और मुरलीधर मोहोल को पुणेकरों के जरिए देश सेवा करने का मौका मिले इसलिए आपका संगठन की ओर से समर्थन कर रहे है.

इस बीच पद्मशाली समाज, पुणे शहर के रिक्शा चालकों ने भी मुरलीधर मोहोल को अपना समर्थन दिया है. मोहोल के प्रचार के लिए शहर के विभिन्न भागों में बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है. इनमें युवाओं की संख्या उल्लेखनीय है. मोहोल की बाईक रैली को भारी रिस्पांस मिल रहा है. भाजपा के गढ़ के तौर पर पहचाने जाने वाले कसबा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मुरलीधर मोहोल की रैली निकाली गई. इस रैली में युवा मतदाताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था.

Murlidhar Mohol Kasba Rally | भाजपा का गढ़ रहे कसबा में मुरलीधर मोहोल की रैली, युवा मतदाताओं में उत्साह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *