Murlidhar-Mohol

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Murlidhar Mohol | पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल को शहर के विभिन्न संगठनों, संस्थाओं और अलग अलग समाज की ओर से समर्थन मिल रहा है. शहर के 27 हिंदू संगठनों ने इससे पूर्व मोहोल को समर्थन देने की घोषणा कर मुरलीधर मोहोल को भारी मतों से चुनकर लाने का निश्चय किया है. इसी बीच शहर के विभिन्न विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में निकाली जा रही बाइक रैली, प्रचार फेरी को नागरिकों से भारी रिस्पांस मिल रहा है. खास कर बाईक रैली में युवाओं की संख्या उल्लेखनीय रही. पुणे शहर के राजस्थानी समाज ने भी मुरलधीर मोहोल को अपना समर्थन देने की घोषणा की है. (Murlidhar Mohol)

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के प्रमुख मार्गदर्शन में राजस्थानी समाज सम्मेलन सम्पन्न हुआ. इस दौरान भजनलाल ने उपस्थित राजस्थानी भाइयों से संवाद कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में साकार किए गए विभिन्न योजनाओं की जानकारी देकर पुणे के महायुति के उम्मीदवार के साथ खड़े रहने की अपील की है. इसपर सभी उपस्थित लोगों ने उत्साह से अपना सहमति दी.

उन्होंने कहा कि जहां जहां मतदाताओं ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के प्रति विश्वास दिखाया, वहां वहां विकास का काम चौगुनी गति से आगे बढ़ा है. राजस्थान में भी हम वही कर रहे है. महाराष्ट्र में भी वही है. क्योंकि इन सभी पर मोदी का ध्यान है. इसलिए पुणे के अधिक विकास के लिए अपने व्यक्ति को सीधे मोदी के काफिले में जाने दे. इन शब्दों में उन्होंने अपनी भावना व्यक्त की.

Murlidhar Mohol Kasba Rally | भाजपा का गढ़ रहे कसबा में मुरलीधर मोहोल की रैली, युवा मतदाताओं में उत्साह

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *