नायडू ने शरद पवार से दिल्ली में फिर मुलाकात की

0

नई दिल्ली : पुलिसनामा ऑनलाइन | आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने रविवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार से उनके आवास पर मुलाकात की।

यह बैठक 23 मई को लोकसभा चुनाव परिणाम की घोषणा से पहले गैर-भाजपा मोर्चे को मजबूती प्रदान करने के लिए विपक्षी दलों के नेताओं के साथ नायडू के संवाद का हिस्सा थी। हालांकि, दोनों नेताओं ने क्या चर्चा की, इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं है।

लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती और समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने के बाद नायडू शनिवार शाम राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे।

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के सूत्रों के अनुसार, रविवार शाम नायडू संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं।

शनिवार को लखनऊ रवाना होने से पहले नायडू ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, शरद पवार और लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) के नेता शरद यादव से दिल्ली में मुलाकात की थी।

नायडू ने शुक्रवार को अपने प्रतिद्वंदी के. चंद्रशेखर राव की तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) समेत देश की सभी राजनीतिक पार्टियों को भाजपा के खिलाफ महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दिया था।

तेदेपा प्रमुख ने शुक्रवार को चुनाव आयोग से भी मुलाकात की थी और आयोग पर पक्षपातपूर्ण और सरकार समर्थक होने का आरोप लगाया था।

You might also like