सुब्रमण्यन स्वामी ने 26 पॉइंट्स गिनाते हुए कहा- इसलिए लगता है सुशांत की हत्या हुई

0

मुंबई. ऑनलाइन टीम – सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत के घरवालों ने रिया चक्रवर्ती पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। प्रारंभ से ही यह प्रकरण संदेहों के घेरे में रहा है। NK सूद ने तो बॉलीवुड हस्तियों, सरकार, पुलिस से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम तक पर निशाना साध दिया है।

उन्होंने दावा किया कि दाऊद के लोग सुशांत को धमकियां दिया करते थे। जिसकी वजह से उनका तनाव बढ़ता जा रहा था। इस डर से उन्होंने एक महीने में 50 सिम कार्ड बदल डाले थे। बीजेपी लीडर सुब्रमण्यन स्वामी भी शुरू से ही इस प्रकरण में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस संबंध में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भी लिख चुके हैं। अब सुब्रमण्यन स्वामी ने भी ट्वीट किया है कि उन्हें लगता है सुशांत का मर्डर हुआ है और इस बात को साबित करने के लिए उन्होंने 26 पॉइंट्स भी दिए हैं।

स्वामी ने दिए 26 पॉइंट्स : सुब्रमण्यन ने ट्वीट किया है, साथ में कैप्शन दिया है, मुझे क्यों लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ। इसमें उन्होंने 26 पॉइंट्स लिखे हैं। हालांकि ये पॉइंट्स सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स भी उठा चुके हैं जैसे फांसी के निशान की पोजिशन, कमरे में ऐंटी-डिप्रेसेंट ड्रग्स का पाया जाना, आंखों का बाहर न निकलना, मुंह से झाग का न निकलना, जीभ का बाहर न निकलना वगैरह।

You might also like