अब कियारा आडवाणी की ‘इंदू की जवानी’ और उर्वशी की ‘वर्जिन भानुप्रिया’ भी होगी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज

0

मुंबई : पोलिसनामा ऑनलाइन – लॉकडाउन के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों के सीधे रिलीज का सिलसिला चल पड़ा है। आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज हो रही है। वहीं, विद्या बालन की शकुंतला को भी ओटीटी पर स्ट्रीम करने का ऐलान किया जा चुका है। अब खबर आ रही है कि कियारा आडवाणी की फिल्म इंदू की जवानी और उर्वशी रौतेला की वर्जिन भानुप्रिया को भी डिजिटल रिलीज किया जाएगा।

‘इंदू की जवानी’ – बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा की फिल्म इंदू की जवानी पूरी तरह से तैयार है। इसका पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। फिल्म को जून के पहले सप्ताह में रिलीज करने की प्लानिंग बनाई गई थी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। ऐसे में अब निखिल आडवाणी ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने के लिए प्रदर्शकों से बात की है। ट्रेड पंडितों ने बताया कि फिल्म निर्माताओं ने एक अच्छा निर्यण लिया है। यह फिल्म कम बजट के सथ बनकर तैयार हुई है। ऐसे में ऑनलाइन रिलीज कर इसकी लागत को आसानी से वसूला जा सकता है।

View this post on Instagram

Saturday night plan! 💃🏻🏠✌🏻

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

फिलहाल निर्माता तीन बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के साथ बातचीत कर रहे हैं और जो भी उन्हें सबसे अच्छी कीमत देगा उसे फिल्म बेच दी जाएगी। बता दें इंदू की जवानी के अलावा कियारा आडवाणी अक्षय कुमार की फिल्म भूल-भुलैया के सीक्वल भूल-भुलैया 2 में भी नजर आने वाली हैं।

‘वर्जिन भानुप्रिया’ – वर्जिन भानुप्रिया के निर्माता महेंद्र धारीवाल ने कहा, ‘हम इसे सीधे ओटीटी पर जारी करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। वर्तमान स्थिति को देखते हुए ओटीटी से ही राजस्व मिल रहा है, जब थिएटर खोलने के मामले में इतनी अनिश्चितता होती है, तो यह एक अच्छा विकल्प लगता है।’ वर्जिन भानुप्रिया में गौतम गुलाटी, अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज ईरानी, राजीव गुप्ता और बृजेन्द्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला भी हैं।

उर्वशी द्वारा निभाई गई भानुप्रिया एक कॉलेज जाने वाली रूढ़िवादी लड़की है, जो अपनी वर्जिनिटी खोने का फैसला करती है। वह सोचती है कि यह आज की दुनिया में सबसे आसान काम होना चाहिए। हालांकि, उसके सारे प्रयास व्यर्थ चले जाते हैं और एक भविष्य बताने वाले की भविष्यवाणी के अनुसार यह एक असंभव काम है, जो उसके जीवन में कभी नहीं होगा। उसके बाद क्या होता है, वही फिल्म में बताया गया है।

You might also like