OMG: ऐसे जोर से हंसी महिला कि मुंह खुला का खुला ही रह गया, महिला की हालत देख डॉक्टर के भी उड़े होश  

0

पुलिसनामा ऑनलाइन – माना जाता है कि हंसने से सब रोग दूर होते हैं और इंसान स्वस्थ बनता हैं. लेकिन एक महिला के लिए हंसना उसकी जान पर बन आया. जी हाँ, एक महिला ऐसी खुलकर हंसी की उसका मुंह ही खुला रह गया. यह चौंकाने वाला मामला चीन में सामने आया है. जिस वक्त महिला के साथ यह हादसा हुआ, तब वह ट्रेन से सफर कर रही थी. इस दौरान वह किसी बात पर जोर से हंस पड़ी. उसके बाद महिला का जो हाल हुआ, उसे देख कर सबके होश उड़ गए.

यह अजीबो-गरीब घटना हाल ही में चीन के गुआंगडोंग प्रांत के गुआंगझू दक्षिण रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन में हुई है.

जबड़ा हो गया था डिस्लोकेट

ट्रेन में यह खबर आग की तरह फैल गई, जिसे सुनकर उसी ट्रेन में सफर कर रहे एक लुओ वेंशेंग नामक डॉ., तुरंत महिला की मदद के लिए पहुंचे. उन्होंने महिला की जाँच की तो पता चला कि जोर से हंसने के कारण महिला का जबड़ा डिस्लोकेट हो गया है.

डॉक्टर भी महिला की यह हालत देखकर हैरान रह गए. उन्होंने महिला के जबड़े को सीधा करने की कोशिश लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. इसके बाद फिर उन्होंने दूसरी बार कोशिश की तब कहीं जाकर महिला का जबड़ा समान्य अवस्था में आ पाया.

इस डॉ. का नाम लुओ वेंशेंग तुरंत है. उन्होंने इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि, “मैंने देखा कि लड़की का मुंह खुला था और वो काफी विचलित थी. उसके मुंह से लार निकल रही थी.”

पहले भी हुआ था ऐसा

हालांकि महिला ने बाद में बताया कि उसके साथ पहले भी इसी प्रकार की घटना हो चुकी है. जब वह प्रेग्नेंट थी उस दौरान उल्टी करते वक्त भी महिला का जबड़ा डिस्लोकेट हो गया था.

You might also like