दर्दनाक ! पुणे के बिबवेवाड़ी में पेस्ट कंट्रोल के बाद दम्पति की मौत

0

पुणे, पोलिसनामा ऑनलाईन – पेस्ट कण्ट्रोल करने के बाद दरवाजा खिड़कियां बंद रखकर घर  में टीवी देख रहे एक दंपत्ति की मौत हो गई है. मृतक की पहचान अविनाश सदाशिव मजली (64 ) और उनकी पत्नी अर्पणा अविनाश मजली (54 ) के रूप में की गई है।  इस मामले में पुलिस ने बताया कि अविनाश मजली ने 11 फरवरी को अपने घर में पेस्ट कंट्रोल करवाया था. इसलिए वह अपने भाई अशोक मजली के घर सुबह 9 बजे से गए हुए थे।

दिन भर वह उनके ही घर पर थे. भाई ने कहा था कि आज यही रुक जाये लेकिन दंपत्ति ने शाम 7 बजे घर वापस आने का निर्णय लिया। पेस्ट कंट्रोल करने वालो के अनुसार दंपत्ति ने घर की खिड़कियां और दरवाजे खोल कर नहीं रखे और फैन भी नहीं चलाया। इसके कारण कुछ ही देर में दोनों को चक्कर आ गया. शाम करीब सवा सात बजे उनकी बेटी श्रावणी घर आई. उस वक़्त उनके माता-पिता बेहोश पड़े थे. उन्होंने दोनों को सह्याद्रि हॉस्पिटल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पेस्ट कंट्रोल करने के बाद कई लोगों दवारा सावधानी नहीं बरते जाने से जान जा चुकी है.इसलिए पेस्ट कंट्रोल का स्मेल जब तक घर से बाहर नहीं जाए घर में नहीं रहे. यह आपकी जान के लिए खतरा साबित हो सकता है.
You might also like