भारत की हार से बौखलाया पाकिस्तान, सोशल मीडिया पर मैच फिक्स होने का लगाया आरोप 

0
मेनचेस्टर : पुलिसनामा ऑनलाईन – रविवार को भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड कप के मैच में भारत की जीत का सिलसिला थम गया टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा । इंग्लैंड ने भारत के सामने 338 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन  भारतीय टीम इस चुनौती को पूरा नहीं कर पाई और मैच हार गई । इस हार से भारतीय प्रशंसकों को काफी निराशा हुई लेकिन पाकिस्तानी समर्थको को सबसे ज्यादा दुःख हुआ ।
बता दे कि पाकिस्तान को अब केवल एक मैच खेलना है जिसमे उसे हर हाल में जीत दर्ज करनी है । इसके साथ ही पाकिस्तान की सेमी फाइनल की रह दूसरी टीमों के प्रदर्शन पर भी निर्भर करता है । अगर भारत को इंग्लैंड को हरा देती तो पाकिस्तान की सेमी फाइनल में पहुंचने की राह ज्यादा आसान हो जाती।  लेकिन इंग्लैंड की इस जीत के साथ ही  पकिस्तान का सेमी फाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन हो गया है ।
सोशल मीडिया पर बौखलाए पाकिस्तानी समर्थक 
पाकिस्तानी समर्थक भारत की इस हार को फिक्स बता रहे है । सोशल मीडिया पर भारत की हार से पाकिस्तानियों की बौखलाहट देखी जा सकती है । एक पाकिस्तानी समर्थक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि इंग्लैंड को श्रीलंका और पाकिस्तान की टीम हरा दी लेकिन भारतीय टीम ऐसा नहीं कर पाई । ट्विटर पर तमाम तरह के आंकड़े देकर भारत की इस हार को फिक्स बताने की कोशिश की जा रही है । इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने हैरान करने वाला दावा  किया था कि भारत इंग्लैंड या दूसरे मैच जानबूझकर हार जाएगा।
पूर्व क्रिकेटर ने मैच फिक्स होने का दावा किया था 
उन्होंने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा था कि क्रिकेट अब अनिश्चिताओं का खेल नहीं बल्कि सबकुछ फिक्स है । एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा है, ” 58 मीटर की बॉउंड्री और पहला छक्का आता है 50वे ओवर में. अब बांग्लादेश और श्रीलंका भारत को हरा देते है तो न्याय होगा।
You might also like