PHOTO : बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं संजू बाबा की मान्यता, पहचान पाना मुश्किल 

0

मुंबई : पुलिसनामा ऑनलाइन – बॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरत दिखने के लिए वह अपने चेहरे पर ढेर सारे मेकअप लगाते है। जिसके बाद उनका चेहरा किसी परी से कम नहीं लगता। लेकिन क्या अपने बिना मेकअप किसी एक्ट्रेस को देखा है। दरअसल बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त यानि की संजू बाबा की पत्नी मान्यता का एक तस्वीरें सामने आया है। जिसमें वह बिना मेकअप किये नज़र आ रही है।

इस तस्वीर में उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। वैसे मान्यता दत्त को सभी बहुत पसंद करते हैं और उनका लुक सभी को भाता है। उनकी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और लोगों को पसंद आती हैं। लेकिन मान्यता की जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में केवल मेकअप के कमाल से अभिनेत्रियां हूर की परी नजर आती हैं जबकि बिना मेकअप के वह सामान्य महिलाओं के जैसे ही दिखाई देती हैं।

ये फोटो सोशल मीडिया पर अब वायरल होने लगी है। जिसमें मान्यता सलवार-शूट पहने साधारण महिला की तरह लग रही है। उन्होंने आँखों में चस्मा पहने रखा है। बता दें कि मान्यता दत्त अभिनेता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है और मान्यता दत्त और संजय दत्त के दो बच्चे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like