Pune Accident News | सिंहगढ़ घाट में यात्री परिवहन करने वाली जीप पलटी, 10 से 12 पर्यटक जख्मी

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – पुणे में पिछले कुछ दिनों से दुर्घटनाओं की संख्या बढ़ गई है. शहर के अलग अलग भाग में हादसे हो रहे है. इसी बीच सिंहगढ़ घाट रोड में सवारियां ले जा रही जीप के पलटने से हुए भीषण हादसे में 10 से 12 पर्यटक जख्मी हो गए है.

यह घटना रविवार 17 दिसंबर की शाम चार से पांच बजे के बीच हुई है. हादसे की जानकारी मिलते ही वन विभाग और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मियों को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. सिंहगढ़ घाट रोड बेहद खतरनाक साबित हो रहा है. पर्यटकों को आधार से फोर्ट तक और फिर नीचे आने के लिए जीप सर्विस शुरू की गई है.

लेकिन यही ढुलाई सेवा पर्यटकों के लिए जानलेवा साबित हो रही है. रविवार की शाम कुछ पर्यटकों को लेकर एक जीप बेस पर आ रही थी. लेकिन घाट रोड के 11 हजार टर्निंग के पास जीप चालक का कंट्रोल छूटने से जीप पलट गई. जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त जीप में 10 से 15 पर्यटक सफर कर रहे थे.

जीप पलटने से पर्यटक जीप में ही फंस गए थे. इसी दौरान वहां से गुजर रही अन्य वाहन चालकों ने वाहन को रोककर दुर्घटनाग्रस्त जीप से पर्यटकों को बाहर निकाला. इस हादसे की जानकारी मिलते ही वन विभाग के अधिकारी व पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जख्मी पर्यटकों को तत्काल पास के हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. जीप चालक का नियंत्रण छूटने से यह हादसा होने की प्राथमिक अनुमान लगाया जा रहा है.

You might also like
Leave a comment