Pune Crime | Accused of robbery with attempt to murder arrested by Dattawadi police
file photo

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime | मंदिर जा रहे व्यक्ति का पीछा कर उसके सिर पर रॉड से हमला कर गले से पांच तोला वजन का सोने का चेन लूटने वाले दो लोगों को दत्तवाडी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में से एक शातिर अपराधी है और उस पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज है. इस मामले में वह फरार था. पुलिस ने यह कार्रवाई शुक्रवार 26 अगस्त को सिंहगढ़ रोड के निलायम ब्रिज के नीचे की. (Pune Crime)

 

गिरफ्तार आरोपियों के नाम आशीष जीतेंद्र दुबे (21, अग्रवाल हाईस्कूल के पास, दत्तवाडी, पुणे) और दयानंद उर्फ गौतम देवेंद्र सालुंखे है. इस मामले में महेंद्र अनिल चौधरी (तपोभूमि, म्हसोबा चौक के पास, दत्तवाडी, पुणे) ने दत्तवाडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने धारा 397 और 34 के तहत केस दर्ज किया है. गौतम सालुंखे पुलिस रिकॉर्ड में शातिर अपराधी है. उस पर इससे पूर्व कोथरुड पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था.

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता महेंद्र चौधरी गंगेश्वर महादेव मंदिर सोने की चेन पहनका पूजा करने हर दिन जाते है. आरोपियों ने उन्हें लूटने का प्लान बनाया. इससे पूर्व उन्होंने दो बार शिकायतकर्ता का पीछा किया था. घटना के दिन शिकायतकर्ता के पीछे से आकर लोहे की रॉड से हमला कर जख्मी किया और गले से 5 तोला वजन का सोने का चेन छीन लिया. (Pune Crime)

इस मामले की जांच के लिए दत्तवाडी पुलिस स्टेशन की जांच टीम के अधिकारी और कर्मचारियों ने सीमा के अपराधियों की तलाशी लेने के दौरान पुलिस हवलदार कुंदन शिंदे, पुलिस नाइक अमित सुर्वे व पुलिस कर्मचारी प्रशांत शिंदे को मुखबिर से जानकारी मिली कि गंगेश्वर महादेव मंदिर में पूजा करने के लिए गए महेंद्र चौधरी पर जानलेवा हमला कर गले से सोने का चेन छीनने वाले आरोपियों में एक निलायम ब्रिज के नीचे सिंहगढ‍़ रोड में किसी से मिलने आने वाला है. पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी आशीष दुबे को को कब्जे में लेकर सख्ती से पूछताछ की. उसने अपना अपराध कबूल कर लिया और बताया कि उसने अपने दोस्त दयानंद उर्फ गौतम देवेंद्र सालुंखे की मदद से घटना को अंजाम दिया है. मामले की जांच पुलिस सब इंस्पेक्टर चंद्रकांत कामठे कर रहे है.

 

यह कार्रवाई पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता, ज्वाइंट पुलिस आयुक्त संदीप कर्णिक,
अपर पुलिस आयुक्त पश्चिम प्रादेशिक विभाग राजेंद्र डहाळे. डीसीपी जोन 3 पूर्णिमा गायकवाड,
सिंहगड रोड विभागा के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील पवार,सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अभय महाजन,
पुलिस इंस्पेक्टर क्राइम विजय खोमणे के मार्गदर्शन में पुलिस सब इंस्पेक्टर चंद्रकांत कामठे,
पुलिस हवालदार कुंदन शिंदे, पुलिस अंमलदार प्रशांत शिंदे, अमित सुर्वे, नवनाथ भोसले,
अनिस तांबोळी, दयानंद तेलंगे – पाटिल, अमित चिव्हे, पुरुषोत्तम गुन्ला, प्रमोद भोसले,
अमोल दबडे, प्रकाश मरगजे, किशोर वले, ज्ञानेश्वर शिंदे ने की.

 

Web Title :- Pune Crime | Accused of robbery with attempt to murder arrested by Dattawadi police

 

इसे भी पढ़ें

 

Pune Pashan Lake | पुणे मनपा का झटका, पाषाण तालाब से सटे गार्डन में प्रेमी युगलों को नो एंट्री (Video)

 

Pune Pimpri Crime | प्रेम संबंध में शादी का दबाव डालने पर प्रेमिका की सुपारी देकर रास्ते से हटाया

 

Rohit Sharma | “महारानी सीजन २, सीज़न १ की तुलना में अधिक तीव्र है” कहते है म्यूजिक कंपोजर रोहित शर्मा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *