Pune Crime Branch

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime Branch | पुणे लोकसभा सीट पर सोमवार 13 मई को वोटिंग होगी. मतदान प्रक्रिया शांति से सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन तैयार हो गया है. किसी भी तरह की अनुचित घटना न हो इसके लिए पुणे पुलिस ने कमर कस ली है. मतदान को देखते हुए क्राइम ब्रांच ने गुंडों की तलाशी लेने की शुरुआत की है. गंभीर मामले के जमानत पर बाहर आए शातिर अपराधियों और उनके साथियों से पूछताछ की शुरुआत की गई है. शहर में पिछले कुछ दिनों में फायरिंग की घटनाएं हुई है. साथ ही गिरोहों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़ कर दहशत पैदा करने की घटनाएं भी हुई है. (Pune Crime Branch)

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार 13 मई को मतदान होगा. मतदान प्रक्रिया शांति से सम्पन्न हो इसके लिए पुणे पुलिस ने पिछले तीन दिनों से गुंडों की तलाशी लेने की शुरुआत की है. हर दिन मध्य रात्रि में पुलिस द्वारा जांच मुहिम (कांबिंग ऑपरेशन) चलाया जा रहा है. साथ ही शहर के अलग अलग जगहों पर नाकेबंदी की गई है. गुंडों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा रही है.

इस बीच पुणे शहर के कोंढवा, मुंढवा, हडपसर, बिबवेवाडी, मार्केट यार्ड, वानवडी, लोणी कालभोर परिसर के शातिर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त शैलेश बलकवडे, उपायुक्त अमोल झेंडे, सहायक आयुक्त सुनील तांबे, सतीश गोवेकर के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा हर दिन रात में शहर के अलग अलग भागों में शातिर अपराधियों की तलाशी ली जा रही है. शातिर अपराधियों की जानकारी तुरंत पास के पुलिस स्टेशन या पुलिस कंट्रोल रुम को देने की अपील की गई है.

चुनाव को देखते हुए पुलिस की तरफ से शहर के अलग अलग भागों में शातिरों की तलाशी ली जा रही है. गंभीर मामले के आरोपियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा रही है. इस मुहिम में क्राइम ब्रांच के साथ स्थानीय पुलिस स्टेशन की टीम भी शामिल हुई है. यह जानकारी क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त अमोल झेंडे ने दी है.

Murlidhar Mohol | पुणे शहर के राजस्थानी समाज ने भाजपा महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल को दिया समर्थन

Shrimant Bhausaheb Rangari Ganpati | अक्षय तृतीया पर ‘श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति’ को आम का नैवद्य (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *