Pune Crime | पुणे मे सहायक पुलिस आयुक्त ने की पत्नी और भतीजे की हत्या; अमरावती ACP ने पुणे के बाणेर-बालेवाडी परिसर में की आत्महत्या

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime | अमरावती के सहायक पुलिस आयुक्त भारत गायकवाड ने पत्नी और भतीजे की गोली मारकर हत्या करने की चौंकाने वाली घटना बाणेर-बालेवाडी भाग में हुई है. पत्नी और भतीजे की हत्या कर सहायक पुलिस आयुक्त गायकवाड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.(Pune Crime)

इस घटना में सहायक आयुक्त गायकवाड की पत्नी मोनी भारत गायकवाड (४४) और भतीजे दीपक गायकवाड (35) की मौत हो गई है. सहायक आयुक्त गायकवाड अमरावती के राजपेठ विभाग में सहायक पुलिस आयुक्त है. शनिवार को छुट्टी होने के कारण वे पुणे आए थे. पुणे के बालेवाडी भाग में गायकवाड, उनकी पत्नी, दो बेटे और भतीते रहते थे. रविवार की मध्य रात्रि गायकवाड ने पत्नी मोनी और भतीजे दीपक पर फायरिंग की. इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.(Pune Crime)

गायकवाड के आत्महत्या करने की जानकारी मिलने के
बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने गायकवाड
की पिस्तौल जब्त कर ली है. गायकवाड ने निजी इस्तेमाल
के लिए पिस्तौल लिया था. उनके पास हथियार रखने का परमिशन होने
की जानकारी पुलिस ने दी है. गायकवाड ने पत्नी और भतीजे की हत्या क्यों की?, इसे लेकर जानकारी नहीं मिली है. चतु:शृंगी पुलिस मामले की जांच कर रही है. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बालाजी पांढरे ने घटनास्थल का दौरा किया.

Pune Crime News | पति के बिजनेस में हुए नुकसान के बाद हो रही
प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने की आत्महत्या;
लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज

You might also like
Leave a comment