Pune Crime News | व्यवसाय में पार्टनर बनाने का झांसा देकर 1 करोड़ की ठगी, बाणेर के संतोष चिंचवडे व रोशना चिंचवडे पर एमपीआईडी के तहत केस दर्ज

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | व्यवसाय में निवेश करने पर पार्टनर बनाने का झांसा देकर एक करोड़ 20 लाख 99 हजार रुपए की ठगी करने की घटना सामने आई है. इस मामले में बाणेर के दो लोगों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया गया है. यह घटना 22 सितंबर से 7 अक्टूबर 2023 के दौरान बाणेर प्राइम रोज मॉल के पास हुई.(Pune Crime News)

इस मामले में संतोष रंगनाथ चिंचवडे (उम्र-42) व रोशना संतोष चिंचवडे (उम्र-39 नि. म्हालुंगे, बाणेर) के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420, 34 के साथ एमपीआईडी एक्ट की धारा 3 के अनुसार केस दर्ज किया गया है. इस मामले में आकाश गजानन जाधव (उम्र-39, नि. बाणेर) ने चतु:श्रृंगी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. (Pune Crime News)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी चिंचवडे फूड्स एंड बेवरेजेस व समीक्षा प्राइजेस नामक फर्म चलता है. उसने पेप्सीको कंपनी का पुणे जिले का डीलरशिप लिया था. इस दौरान आरोपियों ने शिकायतकर्ता व उसके दोस्तों को अपने व्यवसाय में निवेश करने पर ज्यादा रिटर्न देने का झांसा दिया. साथ ही व्यवसाय में पार्टनर बनाने की भी बात कही. आरोपियों पर विश्वास कर शिकायतकर्ता व उनके दोस्तों ने 1 करोड़ 20 लाख 99 हजार रुपए का निवेश किया.

 पैसे निवेश करने के बाद भी आरोपियों ने किसी तरह का रिटर्न नहीं दिया. 
चिंचवडे द्वारा पैसों का गबन कर ठगी करने के मामले में शिकायतकर्ता ने चतु:श्रृंगी पुलिस स्टेशन
में शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत की जांच कर पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है
. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक केंद्रे कर रहे है.

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

Pune Crime News | ज्यादा रिटर्न देने का झांसा देकर 3 लाख की ठगी, विश्रांतवाडी परिसर की घटना

Passengers Traveling Without Tickets | रेलवे से बिना टिकट सफर करने वालों पर कार्रवाई का डंडा;
18 हजार बेटिकट यात्रियों से डेढ़ करोड़ की वसूली

You might also like
Leave a comment