Pune Crime News | एकतरफा प्रेम में वडगांव में गुंडे का हंगामा ; केस वापस लेने के लिए घर के दरवाजे पर लात मारकर जान से मारने की धमकी दी

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | नाबालिग लड़की को बहलाकर उसे अपने साथ भगाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के मामले में गुंडा के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन जमानत पर छूटने के बाद इस गुंडे ने केस वापस लेने के लिए लड़की के घर के दरवाजे पर लात मारकर हंगामा किया. साथ ही केस वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दी है. (Pune Crime News)

 

इस मामले में सिंहगढ़ रोड पुलिस से गुरु संजय उर्फ बालू कांबले (20) के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले में वडगांव में रहने वाली एक 39 वर्षीय महिला ने सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

 

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता की 17 वर्षीय बेटी को गुरु संजय ने पिछले वर्ष जनवरी में भगाकर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया था. इस मामले में महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके आधार पर पुलिस ने पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था. 12 अप्रैल की रात दस बजे गुरु संजय शिकायतकर्ता के घर आया. दरवाजा पर लात मारकर जोर जोर से बोलते हुए दरवाजा खोलने के लिए कहा. साथ ही धमकी दी कि केस वापस नहीं लिया तो तुम्हारे घर से तुम्हारी बेटी को ले जाऊंगा देख लेना. मैं जेल में रहकर आया हूं. मुझे किसी का डर नहीं है. तुमने अगर केस वापस नहीं लिया तो मैं तुम दोनों को मार डालूंगा.

 

इस तरह की धमकी देने से दोनों घबरा गए. शिकायतकर्ता की मानसिक स्थिति बिगड़ने पर केस वापस ले या झूठे सबूत देने के मकसद से उस पर दबाव बनाया गया था. पुलिस सब इंस्पेक्टर साबले मामले की जांच कर रहे है.

 

Web Title :- Pune Crime News | A gangster’s cry in Vadgaon from one-sided love; He threatened to kill himself by kicking the door of the house to withdraw his case

 

 

इसे भी पढ़ें

You might also like
Leave a comment