Pune Crime News | accused escaped on the pretext of drinking water it was expensive to take the accused in a private rickshaw

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | घर जल्दी जाने के लिए आरोपी को निजी रिक्शे से लेकर जाना एक पुलिस कर्मचारी को काफी महंगा पड़ा है. पानी पीने का बहाना कर अपराधी फरार हो गया है. शिवाजीनगर कोर्ट के पास होटल रिजंट के पास बुधवार की दोपहर तीन बजे यह घटना हुई.(Pune Crime News)

फरार अपराधी का नाम राजेश रावसाहेब कांबले (नि. गोसावी बस्ती, सुरक्षानगर, हडपसर) है. इस मामले में पुलिस नाईक राजूदास रामजी चव्हाण ने शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.(Pune Crime News)

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता पुलिस मुख्यालय में कोर्ट कंपनी के तौर पर ड्यूटी करते है. उन्हें और उनके सहकर्मी पुलिसकर्मी को येरवडा जेल से तीन आरोपियों को लेकर कोर्ट में हाजिर करने का काम सौंपा गया था. इसी के तहत तीनों को कोर्ट में पेश किया गया. राजेश कांबले स्वारगेट पुलिस स्टेशन में दर्ज २०१० में डाका डालने की तैयारी का आरोपी है. इस केस में उसे कोर्ट से आगे की तारीख मिली. अन्य दो आरोपियों के केस की सुनवाई जारी थी. शिकायतकर्ता के चचेरे भाई व साले के बेटे की 15 दिन पूर्व हादसे में मौत हो गई थी. इसलिए उन्हें घर जाने की जल्दी थी. इसलिए उन्होंने कहा कि हम आरोपी को रिक्शा से लेकर जाएंगे और येरवडा जेल को सौंप देंगे.(Pune Crime News)

इसके बाद वे कोर्ट से आरोपी को लेकर बाहर आए. गेट नंबर ४ में उन्होंने रिक्शा की.

इसी दौरान आरोपी ने प्यास लगने की बात कही. इस पर होटल रिजंट के पास रिक्शा को रुकवाया गया.
पानी पीने के लिए आरोपी अकेले रिक्शे से उतरा. शिकायतकर्ता रिक्शे में बैठे रहे.
उन्होंने रिक्शा चालक को  रिक्शा येरवडा की तरफ जाने वाली रोड पर लेने के लिए कहा.
  इसी दौरान एक बाइक सवार आया. उसकी बाइक पर बैठकर कांबले फरार हो गया.

उसे भागता देखकर शिकायतकर्ता ने उसका पीछा किया. लेकिन वह फरार हो गया.
शिवाजीनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

Pune Crime News | हमारे पास बम है; लोहगांव एयरपोर्ट पर मची खलबली, महिला ने बम लगाने की धमकी दी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *