Pune Crime News | बिजनेस के विवाद में एक पर कोयते से हमला, मार्केट यार्ड परिसर की घटना; बालासाहेब मारणे सहित 5 लोगों पर FIR

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | बिजनेस के आर्थिक लेनदेन को लेकर हुए विवाद का गुस्सा मन में रखकर पांच लोगों के गिरोह ने एक व्यक्ति पर कोयते से हमला कर पत्थर से मारपीट कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. यह घटना बुधवार 25 अक्टूबर की दोपहर डेढ़ बजे मार्केट यार्ड के देवी के मंदिर के पास हुई. इस मामले में पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है.(Pune Crime News)

इस घटना में सचिन भीमराव आढाव (उम्र-40, नि. कात्रज-कोंढवा रोड, गोकुलनगर) जख्मी हो गए है. उन्होंने मार्केट यार्ड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में पुलिस ने बालासाहेब मारणे, उसके बेटे रोहित मारणे, प्रवीण, अली, बाला तापडिया (पूरा नाम व पता मालूम नहीं) के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 324, 323, 143, 147, 148, 149, 506 के साथ महाराष्ट्र पुलिस एक्ट के अनुसार केस दर्ज किया गया है.(Pune Crime News)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता सचिन आढाव और आरोपी बालासाहेब मारणे की आपस में पहचान है. उन्होंने पार्टनरशिप में बिजनेस शुरू की है. लेकिन बिजनेस के आर्थिक लेनदेन को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था. इस वजह से शिकायतकर्ता आरोपी बालासाहेब के साथ बात नहीं कर रहे थे. इसी बात का गुस्सा मन में रखकर बालासाहेब मारणे ने शिकायतकर्ता को फोन कर गाली गलौज की.

जबकि अन्य आरोपियों ने मार्केट यार्ड में आकर शिकायतकर्ता की बेस बॉल के स्टिक से मारपीट की.
बालासाहेब मारणे के बेटे रोहित मारणे ने कोयता से शिकायतकर्ता के सिर पर हमला किया.
जबकि अन्य आरोपियों ने पत्थर से मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया.
इस घटना में शिकायतकर्ता सचिन आढाव गंभीर रुप से जख्मी हो गए.
मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक शिंदे कर रहे है.

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

Female Police Officer Suspended In Pune | पुणे की महिला पुलिस अधिकारी आनन फानन में निलंबित,
जाने क्या है मामला

You might also like
Leave a comment