Pune Crime News | लोणी कालभोर: तलवार का धाक दिखाकर चीड़ डालने की धमकी ; रंगदारी मांगने वाला गुंडा गिरफ्तार

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | शहर में पान टपरी, हाथगाड़ी लगाने के लिए वहां के गुंडों से पहले परमिशन लेनी होती है, उन्हें हफ्ता देना पड़ता है. जबकि ग्रामीण भाग में कोई भी काम करना हो तो वहां के गुंडों को हफ्ता देना पड़ता है. इस तरह का मामला सामने आया है. निजी पाइपलाइन दुरुस्ती का काम चालू रखने के लिए ५० हजार रुपए की रंगदारी की मांग गुंडों के गिरोह ने की है. पैसे नहीं देने पर तलवार का डर दिखाकर चीड़ डालने की धमकी देने की घटना उरली देवाची में हुई है.(Pune Crime News)

इस मामले में अमोल रत्नाकर वाजे (उम्र ४०, नि. फुरसुंगी) ने लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने सनी मोहन शेवाले (उम्र २५, नि. उरली देवाची, हवेली) नामक गुंडे को गिरफ्तार कर लिया है. उसके साथियों प्रसाद भाडले व अन्य एक पर केस दर्ज किया गया है. यह घटना उरली देवाची गांव के श्मशान भूमि के पास नाले के करीब शनिवार की दोपहर १ बजे हुई.(Pune Crime News)

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सनी शेवाले पुलिस रिकॉर्ड में गुंडा है.
शिकायतकर्ता निजी पाइपलाइन दुरुस्ती का काम करते है. सनी शेवाले उनके पास आया. तलवार का डर दिखाकर शिकायतकर्ता को चीड़ डालने की धमकी दी. शिकायतकर्ता की पाइपलाइन का काम जारी रखने के लिए ५० हजार रुपए की रंगदारी मांगी. प्रसाद भाडले व उसके साथी ने लकड़ी के डंडे व लात घुसों से मारपीट की. घटना को देखकर लोग जमा हो गए. सनी शेवाले ने हाथ का तलवार व डंडे को हवा में लहराकर कहा कि “हम यहां के भाई है. कोई बीच में आया तो किसी को जिंदा नहीं छोड़ेंगे. इस तरह की धमकी देकर दहशत पैदा की. सहायक पुलिस निरीक्षक खैरनार मामले की जांच कर रहे है.

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

फोटो वायरल करने की धमकी देकर बचपन की दोस्त युवती से बलात्कार, चंदननगर परिसर की घटना

चंदननगर: पारिवारिक विवाद में विवाहिता की हत्या; पति पुलिस स्टेशन में हुआ हाजिर

सीनियर सिटीजन को लूटने का लुटेरों का नया फंडा! गले लगाकर कैश चुराया; सदाशिव पेठ की घटना

हडपसर के होटल में 21 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार, दो होटल कर्मचारियों पर FIR

You might also like
Leave a comment