Pune Crime News | पुणे क्राइम न्यूज : मार्केटयार्ड पुलिस स्टेशन – होटल में धुत हुई महिला का हंगामा! शराब के नशे में डाल रही थी लोगों के खाने में पानी

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | होटल में खाने में भाकरी नहीं मिलने पर शराब के नशे में कामगारों के साथ गाली गलौज कर लोगों के खाने में पानी डालने की घटना एक महिला ने की. पुलिस के आने पर महिला ने पुलिस के साथ भी गाली गलौज कर उसके हाथ के अंगूठे को दांत से काट लिया. इस मामले में मार्केटयार्ड पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. (Pune Crime News)

 

इस मामले में 45 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में महिला पुलिस नाईक वनिता माने मार्केटयार्ड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. यह घटना मार्केटयार्ड के श्री सागर होटल व मार्केटयार्ड पुलिस स्टेशन में शुक्रवार की रात 11 बजे हुई.

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्री सागर होटल में आरोपी महिला खाना खाने के लिए गई थी. वहां खाने में भाकरी नहीं मिलने पर शराब के नशे में उसने होटल के कामगार व मैनेजर के साथ गाली गलौज कर जोर जोर से हंगामा किया. होटल में बैठे अन्य लोगों के खाने में पानी डाल दिया था. इस घटना की जानकारी होटल मैनेजर ने पुलिस को दी. पुलिस होटल में आई. उन्होंने इस महिला को समझाते हुए मार्केटयार्ड पुलिस स्टेशन लेकर आई. यहां महिला ने शिकायतकर्ता से कहा कि माने हो तुम क्या, मैं कौन हूं तुम्हें दिखाती हूं. इस तरह की बात करते हुए शिकायतकर्ता का नेमप्लेट जोर से खींचते हुए गाली गलौज कर हाथ से मारा. दाए हाथ का अंगूठा पकड़कर दांत से काट कर जख्मी कर दिया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. सहायक पुलिस इंस्पेक्टर कांबले मामले की जांच कर रहे है.

 

Web Title :- Pune Crime News | Marketyard Police Station – The woman who was raped in the hotel! Drunken people were throwing water in their food

 

 

इसे भी पढ़ें

You might also like
Leave a comment