Pune Crime News | पुलिस से शिकायत करने के गुस्से में गुंडे ने शिवाजीनगर में फैलाई दहशत ; कोयता से हमला कर जान से मारने का प्रयास

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | पुराने झगड़े को लेकर पुलिस से शिकायत करने के गुस्से में गुंडे ने शिवाजीनगर के पुराने राजीव गांधी कॉलोनी में दहशत फैलाने का प्रयास किया. इस दौरान एक पर कोयता से हमला कर उसे जान से मारने का प्रयास किया गया. (Pune Crime News)

 

इस मामले में काका रातचंद्र शिरोले (उम्र 43, नि. भोई आली, कसबा पेठ) ने शिवाजीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने तुषार कैलाश काकड़े (उम्र 19, नि. शिंदे बस्ती एसआरए बिल्डिंग) को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना पुराने राजीव गांधी कॉलोनी के पास 13 अप्रैल की शाम सवा पांच बजे हुई.

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता ने अपने भंगार के हाथगाड़ी पुराने राजीव गांधी कॉलोनी के पास खड़ी की थी. शिकायतकर्ता के बेटे ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी. इसे लेकर शिकायतकर्ता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया. सार्वजनिक जगह पर हथियार लहराते हुए दहशत पैदा की और शिकायतकर्ता को जान से मारने का प्रयास किया. पुलिस सब इंस्पेक्टर म्हस्के मामले की जांच कर रहे है.

 

Web Title :- Pune Crime News | Out of anger of complaining to the police, gangsters created terror in Shivajinagar; Attempt to kill by stabbing

 

 

इसे भी पढ़ें

You might also like
Leave a comment