Molestation Case

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | महिला से शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर मारपीट कर बदन के कपड़े फाड़कर रंगदारी मांगी गई. साथ ही फेसबुक पर फोटो अपलोड कर अश्लील मैसेज डालकर बदनाम करने के मामले में एक के खिलाफ भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. यह घटना 17 मई की शाम 7 बजे से 18 मई के दौरान आंबेगांव पठार में हुई. (Pune Crime News)

इस मामले में 45 वर्षीय महिला ने रविवार 19 मई को भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर महादेव सीताराम सुरवसे (नि. पुराना बाजार के पास, बीड) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354(अ), 354(ब), 354(ड), 323, 506, 385 के साथ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता सब्जी खरीदने गई थी. तभी आरोपी ने उनका पीछा किया. शिकायतकर्ता के बाल पकड़कर पूछा तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठा रही हो, मुझसे मिल क्यों नहीं रही हो. यह कहकर शारीरिक संबंध बनाने की मांग की. महिला ने इससे इंकार कर दिया तो आरोपी ने उसे हाथ से मारकर शिकायतकर्ता के कपड़े फाड़कर स्त्री मन में लज्जा पैदा करने वाला कृत्य किया. साथ ही अपने फेसबुक एकाउंट पर शिकायतकर्ता व उसकी सहेली का साथ का फोटो अपलोड किया. फोटो अपलोड कर अश्लील मैसेज लिखकर शिकायतकर्ता की बदनामी की.

इसके बाद आरोपी महादेव सुरवसे ने महिला के व्हाट्सअप नंबर पर मैसेज कर 2700 रुपए भेजने के लिए कहा. पैसे नहीं देने पर जीने नहीं देने की धमकी दी. साथ ही पैसे के लिए परेशान करने की धमकी दी. पति से पैसे वसूल कर बीड जाने का मैसेज भेजा. पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. मामले की जांच पुलिस निरीक्षक (क्राइम) शरद जिने कर रहे है.

Karve Road Pune Crime News | पुणे : चार से पांच लोगों के गिरोह द्वारा युवक की कोयता से हमला कर निर्शंस हत्या, कर्वेरोड परिसर की घटना

Pune Crime News | फोर व्हीलर चोरी करने वाले दो को विश्रामबाग पुलिस ने गिरफ्तार किया

Yerawada Pune Crime News | पुणे : 4 फीसदी मासिक रिटर्न का झांसा, 10 लोगों से 11 करोड़ 40 लाख की ठगी; इन्वेस्ट एन गेन कंपनी के संचालकों पर MPID

Bhor Pune Crime News | भोर में रिटायर्ड सेना के अधिकारी ने ग्रामीणों पर की फायरिंग (Video)

Nashik Police-ATC Squad | नाशिक: आरोपियों की जमानत दिलाने वाला गिरोह गिरफ्तार, फर्जी कागजात के साथ चार गिरफ्तार (Video)

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *