Suicide
file photo

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | ब्याज पर पैसे लेकर शुरू किए गए होटल में 50 फीसदी हिस्सेदारी देने के लिए तगादा कर परेशान किया. साथ ही ब्याज लेकर शुरू गए गए होटल का सामान बेचकर रहने वाले घर की बिक्री करने की धमकी निजी साहूकार ने दी. साहूकार की प्रताड़ना से तंग आकर व्यवसायी ने अपने घर में आत्महत्या कर ली. यह घटना सितंबर 2022 से सोमवार 13 मई के दौरान हुई. (Pune Crime News)

मृतक का नाम शिवराज विजयकुमार वडलाकोंडा (नि. महात्मा फुले पेठ, पुणे) है. इस मामले में रोहित सुभाष भोंडे (नि. एच.पी. लोहियानगर, पुणे) के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले में स्नेहल शिवराज वडलाकोंडा ने खड़क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता के पति शिवराज ने आरोपी रोहित भोंडे से सितंबर 2022 में 5 लाख रुपये ब्याज पर लेकर खराडी में ‘द इंडीगो’ नामक होटल खोला था. शिकायतकर्ता के पति ने आरोपी से लिए गए पैसों का ब्याज समय समय पर दिया. लेकिन रोहित भोंडे ने शिवराज को होटल में पार्टनर बनाकर हर महीने 50 फीसदी रकम देने के लिए तगादा कर परेशान किया. शिकायतकर्ता के पति ने 50 फीसदी रकम देने का विचार करने के लिए समय मांगा था. इस अवधि की आरोपी ने शिकायतकर्ता के पति को कोई जानकारी न देकर होटल का सेटअप बेच दिया.

सेटअप को बेचने से मिली रकम शिकायतकर्ता के पति को नहीं दी. साथ ही शिवराज से लगातार 5 लाख रुपए की मांग कर परेशान किया. रोहित ने शिवराज के मां के नाम के घर के कागजात तैयार कर उसे बेचने की धमकी दी. उसने शिकायतकर्ता की सास और पति को मानसिक रुप से प्रताड़ित किया था. लगातार हो रही प्रताड़ना से तंग आकर शिकायतकर्ता के पति शिवराज वडलाकोंडा ने सोमवार 13 मई को आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में रोहित भोंडे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Punit Balan | युवा उद्यमी पुनीत बालन, जान्हवी धारीवाल बालन ने वोट देने के अधिकार का किया इस्तेमाल, पुणेकरों से वोट करने की अपील (Video)

Murlidhar Mohol | पुणे शहर के राजस्थानी समाज ने भाजपा महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल को दिया समर्थन

Shrimant Bhausaheb Rangari Ganpati | अक्षय तृतीया पर ‘श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति’ को आम का नैवद्य (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *