पुणे-कसबा पेठ क्राईम न्यूज : कुंभारवाडा में मारपीट, एक दूसरे के खिलाफ केस दर्ज; 5 लोग गिरफ्तार

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | कसबा पेठ कुंभारवाडा परिसर में एक दूसरे के बगल में रहने वालों के बीच मामूली बात पर विवाद होने के बाद झगड़ा हो गया. इसके बाद मारपीट हो गई. इस मामले में फरासखाना पुलिस स्टेशन में दोनों तरफ से केस दर्ज कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. (Pune Crime News)

 

इस मामले में सागर हेमंत परदेशी (30, नि. 991/92, कुंभारवाडा, कसबा पेठ) ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने पारस मनोज परदेशी, अक्षय मनोज परदेशी, सुरज संतोष परदेशी को गिरफ्तार किया है जबकि पारस मनोज परदेशी (28, रा. 991/92, कुंभारवाडा, कसबा पेठ) द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने सागर हेमंत परदेशी (30) और परशुराम ओंकारसिंह परदेशी (45) को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार सागर परदेशी और पारस परदेशी एक दूसरे के पड़ोसी है.

सागर और उसके मामा परशुराम परदेशी पीओपी की बोरी गाडी से उतार रहे थे. इसी दौरान पारस रोड के बीच में खड़ा था. सागर ने उसे सड़क किनारे खड़े होने के लिए कहा. इस पर दोनों के बीच विवाद हो गया. गाली गलौज कर पारस, अक्षय और सूरज एकसाथ आए. अक्षय परदेशी ने कोयते के उल्टी तरफ से सागर परदेशी के सिर, कंधे और घूटने पर हमला करने के साथ मामा के साथ धक्कामुक्की की.

 

पारस परदेशी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार पारस सड़क से जा रहा था.
इसी दौरान सागर ने उसे धक्का दिया और कहा सामने देखकर जाओ. इसे लेकर उनके बीच विवाद हुआ.
सागर और परशुराम परदेशी ने पारस के साथ मारपीट की. झगड़ा छुड़ाने आए घर की
महिला को भी आरोपियों ने धक्का देकर उनके पैर में लात मारा जिसकी वजह से फ्रैक्चर हो गया.
पुलिस ने दोनों तरफ से केस दर्ज कर कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस सब इंस्पेक्टर दाढे मामले की जांच कर रहे है.

 

Web Title :- Pune Crime News | Pune-Kasaba Peth Crime News : Clash in Kumbharwada, conflicting cases filed; 5 people arrested

 

इसे भी पढ़ें

 

Pune Crime News | पुणे-चंदननगर क्राईम न्यूज : तुम्हारे बिजनेस को बर्बाद कर दूंगा! सुपरवाइजर ने मालिक से मांगी 50 लाख की रंगदारी

वानवडी पुलिस ने प्राइवेट यात्री बस में महिला का सामान चुराने वाले गंगाखेड ( जि. परभणी) के दो को गिरफ्तार किया

Pune Mandai Shop Rent Hiked | मंडी के गालों के लिए 32 रुपए की बजाए साढ़े आठ सौ किराया

You might also like
Leave a comment