Pune Crime News | सीनियर सिटीजन को लूटने का लुटेरों का नया फंडा!  गले लगाकर कैश चुराया; सदाशिव पेठ की घटना

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Crime News | पुणे शहर में पता पूछने के बहाने मॉर्निंग वॉक में जा रहे सीनियर सिटीजन को लूटने की घटना सामने आई है.  सदाशिव पेठ में एक सीनियर सिटीजन को लात मारकर नीचे गिरने पर सांत्वना देने के बहाने 20 हजार रुपए कैश चोरी करने की घटना हुई है. यह घटना 19 अगस्त की दोपहर पौने तीन से पौने पांच बजे के दौरान हुई. इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है.(Pune Crime News)

इस मामले में सुधाकर पांडुरंग भस्मारे (उम्र-63 नि. नांदेड सिटी, सिंहगढ़ रोड, पुणे) ने विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने मजर मुमताज अंसारी (उम्र-18 नि. सैयद नगर, हडपसर) के खिलाफ आईपीसी की धारा 392, 34 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना एस.पी. कॉलेज रोड के पास हुई है.(Pune Crime News)

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान बाइक पर दो अज्ञात व्यक्ति आए. बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने शिकायतकर्ता के दाएं पैर पर लात मारी. इसकी वजह से शिकायतकर्ता नीचे गिर गए. इसके बाद आरोपियों ने कहा ‘क्या अंकल, क्या हो गया, धक्का लगा तो नाराज क्यों हो गए’ यह कहते हुए उन्हें गले लगाकर सांत्वना देने का प्रयास किया. सांत्वना देने के दौरान आरोपी ने शिकायतकर्ता के पैंट की जेब से 20 हजार रुपए कैश, डेबिट कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, पत्नी का आधार कार्ड, पैन कार्ड निकालकर बाइक से फरार हो गए. शिकायतकर्ता द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने आरोपियों का पता लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक नानेकर कर रहे है.

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

‘यहां सिर्फ हमारी दहशत, हम यहां के भाई’ येरवडा परिसर में कोयता गैंग की दहशत,
युवक पर कोयता से किया हमला

शॉकिंग! धमकी देकर ‘उसने’ नाबालिग लड़के के साथ बनाया शारीरिक संबंध, वीडियो क्लीप से मामला सामने आया

क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग द्वारा स्टार होटल के हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश;
विदेशी युवती सहित दो मुक्त

मंगला टॉकिज के पास युवक की हत्या करने वाले 17 आरोपी 48 घंटे में गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच की संयुक्त कार्रवाई

You might also like
Leave a comment