पुणे : भयानक सड़क हादसे में जान गंवा चुके छात्रों की अंतिम फोटो आई सामने

0

-मरते दम तक निभाया साथ

लोनी कलोभोर : पुलिसनामा ऑनलाईन – आज पुणे के पास हुए भयानक सड़क हादसे ने 9 छात्रों की जान ले ली है. कार और ट्रक की टक्कर इतनी भयावह थी कि सभी की मौके पर ही जान चली गई. इस खबर के आने के बाद से लोग शोक जता रहे हैं. इस हृदय विदारक घटना के बाद अब इन छात्रों की एक फोटो सामने आई है, जिसमें इनके दोस्ताने को साफ देखा जा सकता है.ऐसी दोस्ती जो मरते दम तक इन्होंने निभाई. इस फोटो को, साथ में ली गई आखरी फोटो बताया जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह ढाई बजे के करीब पुणे के लोणी कालभोर पुलिस की सीमा में कदम वाकबस्ती में यह भीषण सड़क हादसा हुआ. सामने से आ रहे ट्रक से यह कार (एर्टिका)इतनी जोर से टकराई कि उसके परखच्चे उड़ गए थे. ये सभी रायगढ़ घूमने गए थे, लेकिन पुणे वापसी में सभी इस भीषण हादसे का शिकार बन गए.

बताया जा रहा है कि नौ में से तीन छात्र लोणी कालाभोर के एक कॉलेज में पढ़ रहे थे, जबकि दो पुणे के JSPMS कॉलेज में पढ़ रहे थे. इसके अलावा दो छात्र लोणी कालभोर के विश्वराज अस्पताल में बाउंसर के रूप में काम कर रहे थे.

इस हादसे में मरनेवाले छात्रों के नाम अक्षय भारत वाईकर, विशाल सुभाष यादव, निखिल चंद्रकांत वाबले, सोनू ऊर्फ नूर महमद अब्बास दाया, परवेज आशपाक अत्तार, शुभम रामदास भिसे, अक्षय चंद्रकांत घिगे, दत्ता गणेश यादव व जुबेर अजिज मुलाणी है.

You might also like