पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – फोर व्हीलर से खरोंच आने की मामूली बात पर 7 से 8 लोगों के गिरोह ने एक युवक पर धारदार हथियार व पत्थर से हमला कर हत्या कर दी. इस मामले में हडपसर पुलिस स्टेशन में हत्या का केस दर्ज किया गया है. यह घटना मंगलवार 12 दिसंबर की रात दस बजे फुरसुंगी से चंदवाडी रोड पर हुई.

मृतक का नाम अभिषेक संजय भोसले (उम्र 30, नि -शेवालवाडी, मांजरी) है. इस मामले में विलास सुरेश सकट, कैलाश सुरेश सकट, सचिन सकट (नि. चंदवाडी, फुरसुंगी) व अन्य 7-8 अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 323, 143, 145, 148, 149, 504, 506 के साथ आर्म्स एक्ट, महाराष्ट्र पुलिस कानून के तहत केस दर्ज किया गया है.

इस मामले में मृयत भोसले के भांजे अथर्व दादासाहेब साबले (उम्र-18, नि – 209, ऑर्चिड रेंसीडेंसी शेवालवाडी ता -हवेली पुणे) ने हडपसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने सचिन सकट को कब्जे में ले लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता के मामा अभिषेक भोसले की स्विफ्ट कार से खरोंच लगने के कारण आरोपी विलास सकट के साथ उनका मामूली विवाद हुआ था. इसी विवाद को लेकर आरोपी विलास सकट, कैलाश सकट, सचिन सकट व अन्य 7-8 लोगों ने मिलकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी.

साथ ही लोहे के धारदार हथियार व पत्थर से जान से मारने के मकसद से बेरहमी से पिटाई कर उनकी हत्या कर दी. साथ ही शिकायतकर्ता बीच बचाव करने गया तो उसकी भी पत्थर व लात घुसों से पिटाई की गई. सहायक पुलिस निरीक्षक नानासाहेब जाधव मामले की जांच कर रहे है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *