Pune Crime News | ‘मुझे शक्ति भाई कहते है’ कहकर दहशत फैलानेवाले शातिर अपराधी पर FIR

0

पुणे के मंगलवार पेठ की घटना

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – पत्नी से मारपीट करते समय बीच में समझाने आए पड़ोसियों से अश्लिल शब्दों में गालिगलौज कर ‘मुझे शक्ति भाई कहते है, एक एक को देख लूंगा’ यह कहकर उनसे भी डंडे से मारपीट करनेवाले शातिर अपराधी पर पुलिस (Pune Police) ने एफआईआर दर्ज किया है। यह घटना मंगलवार को मंगलवार पेठ में हुई।

पुलिस ने बताया कि, घटना को लेकर कुमार मोहन देसाई (उम्र-34 निवासी मंगलवार पेठ, पुणे) ने फरासखाना पुलिस थाने (Faraskhana Police Station) में शिकायत दी है, जिस अनुसार सूरज मोहन देसाई (उम्र-25 निवासी मंगलवार पेठ) पर आईपीसी 324, 323, 352, 504 सह क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के अनुसार मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी शिकायतकर्ता के पड़ोस में रहता है। मंगलवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे आरोपी सूरज पत्नी से मारपीट कर रहा था। दोनों का झगड़ा सुलझाने के लिए शिकायतकर्ता और उनकी सांस गए। उस समय सूरज ने उनसे अश्लिल शब्दों में गालिगलौज की तथा मारपीट की। उस समय अन्य लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तब सूरज ने उनकी ओर लकड़ी का डंडा फेंका और दहशत फैलाई। ‘ मुझे शक्ति भाई कहते है, मैं एक एक को देख लूंगा’ ऐसे जोर जोर से कहकर धमकाया। उसके बाद शिकायतकर्ता आस पास के लोगों को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और सूरज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आगे की जांच जारी है।

Pune Crime Branch | पुणे में अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का पर्दाफाश; राजस्थानी अदाकारा समेत उजबेकिस्तान की दो युवतियां मुक्त


You might also like
Leave a comment