Pune Pimpri Chinchwad Crime News | मध्य रात्रि में युवती के घर जाकर छेड़छाड़, बालाजी नगर परिसर की घटना

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – मध्य रात्रि में युवती के घर जाकर उसके साथ दुर्व्यवहार कर छेड़छाड़ किया. साथ ही उसके घर वालों को देख लेने की धमकी दी. यह घटना बालाजी नगर में हुई है. पीड़ित युवती की शिकायत पर सहकार नगर पुलिस ने एक के खिलाफ केस दर्ज किया है.

इस मामले में बालाजीनगर परिसर में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने सहकारनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर आशीष उर्फ पंप्या (नि. बालाजीनगर) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की शिकायतकर्ता से मौखिक पहचान है. आरोपी ने रात साढ़े 12 बजे युवती के घर जाकर दरवाजा खटखटाया. युवती ने घर का दरवाजा खोला तो आरोपी ने शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ लिया और कहा ‘तुम मुझे पसंद हो और हम फिजिकल रिलेशनशिप में रहते है. यह कहकर स्त्री मन में लज्जा पैदा करने वाला कृत्य किया. युवती ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गया.

इसके बाद पीड़ित युवती काम से घर वापस लौट रही थी तो आरोपी ने पूछा ‘तुम मेरे साथ रिलेशनशिप में रहोगी या नहीं. इस पर युवती ने रिलेशन में रहने से इंकार कर दिया. इस बात से नाराज होकर आरोपी ने शिकायतकर्ता व उसके घर वालों को देख लेने की धमकी दी. पुलिस उपनिरीक्षक पोठरे मामले की जांच कर रहे है.

You might also like
Leave a comment