Pune Pimpri Chinchwad Crime News | नाबालिग लड़की को घर में बुलाकर अश्लील हरकत, युवक पर पोक्सो के तहत केस दर्ज; पुणे की घटना

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – सहेलियों के साथ लुकाछिपी खेल रही एक नाबालिग 11 वर्षीय लड़की को जेम्स की गोली देकर घर बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत कर उसके साथ छेड़छाड़ की. इस मामले में 27 वर्षीय युवक के खिलाफ भारती विद्यापीठ पुलिस ने पोक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया है. यह घटना सोमवार 25 दिसंबर की रात आठ बजे दत्तनगर परिसर की एक कॉलोनी में हुई है.

इस मामले में पीड़ित लड़की की 38 वर्षीय मां ने मंगलवार 26 दिसंबर को भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने अमर मोहन भोसले (उम्र-27, नि. दत्तनगर, पुणे) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के साथ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता की 11 वर्षीय बेटी अपने दोस्तों और सहेलियों के साथ लुकाछिपी खेल रही थी. इस दौरान लड़की सीढ़ी में छिपी हुई थी. आरोपी ने उसे जेम्स की गोली खाने के लिए दिया. इसके बाद उसे घर में बुलाकर उसे किस कर उसके साथ अश्लील हरकत की. लड़की ने उसे धक्का देकर घर से भाग गई.

इस पर आरोपी ने उसका पीछा कर उसे सीढ़ियों पर रोका. उसने कहा कि इस बारे में किसी को कुछ मत बताना. इसे सीक्रेट रहने दो. ऐसा कहकर स्त्री मन में लज्जा पैदा करने वाला कृत्य किया. इस घटना के बारे में पीड़ित लड़की ने मां को बताया. मां ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

You might also like
Leave a comment