Chikhali-Police

पिंपरी : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Pimpri Chinchwad Crime News | व्यवसायिक स्पर्धा के विवाद में एक व्यवसायी ने दूसरे व्यवसायी पर फायरिंग की. इसमें एक युवक जख्मी हो गया. जबकि फायरिंग करने वाले व्यवसायी के दोस्त को भी गोली लगने से वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया. यह घटना चिखली परिसर के जाधववाडी में रविवार 12 मई की शाम साढ़े छह बजे हुई. (Pune Pimpri Chinchwad Crime News)

इस घटना में अजय सुनील फुले (उम्र 19, नि. मोहननगर, चिंचवड) को गोली लगी है. हर्षल बंसी सोनावणे (नि. जाधववाडी, चिखली), श्याम चौधरी, कीर्ति कुमार भिऊलाल लिलारे के खिलाफ चिखली पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 307, 323, 504, 34 के साथ महाराष्ट्र पुलिस कानून, आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. कीर्ति कुमार लिलारे के माने में गोली लगने से वे गंभीर रुप से जख्मी हो गए. हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहे है.

अजय गैस चूल्हा ठीक करने का काम करते है. साथ ही हर्षल सोनावणे भी गैस चूल्हा दुरुस्ती का काम करता है. इस व्यवसाय को लेकर अजय और हर्षल के बीच स्पर्धा चल रही थी. इस स्पर्धा के जरिए उनका पिछले कुछ महीने से विवाद चल रहा था. इसी गुस्से में हर्षल सोनवणे ने श्याम चौधरी व लिलारे के साथ मिलकर साजिश रची. श्याम और लिलारे ने अजय के दुकान में आकर विवाद मिटाने के बहाने उसे पंतनगर लेकर गए. वहां पर बातचीत हो ही रही थी तभी हर्षल वहां आ गया. उसने पिस्तौल निकालकर तीन गोलियां अजय की तरफ फायर की.

इनमें से एक गोली अजय के कंधे पर लगी जबकि दूसरी गोली कीर्ति कुमार लिलारे के गर्दन पर लगी. पुलिस ने लिलारे का पता लगाया तो पता चला कि वह मोरवाडी के हॉस्पिटल में उपचार उपचार करा रहा है. उससे मिली जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच यूनिट एक की टीम श्याम चौधरी को देहुरोड परिसर से गिरफ्तार किया गया. अपराध में मुख्य आरोपी हर्षल सोनवणे घटना के फरार हो गया था. उसका मोबाइल बंद वह पुलिस को नहीं मिला. चिखली पुलिस उसे तलाश रही थी तो पता चला कि वह चाकण की दिशा में गया है. पुलिस की टीम ने उसका पीछा कर नाणेकरवाडी परिसर से उसे गिरफ्तार किया.

पुणे शहर, शिरुर और मावल लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के कुछ भाग पिंपरी-चिंचवड पुलिस आयुक्तालय के तहत आता है. इन तीनों निर्वाचन क्षेत्र में सोमवार 13 मई को वोटिंग हुई. इसी वोटिंग की पूर्व संध्या पर हुई फायरिंग की घटना से शहर में खलबली मच गई. मात्र पुलिस जांच में किसी राजनीतिक दल को किसी तरह का संबंध नहीं होने की जानकारी सामने आई है.

यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त विनय कुमार चौबे, सह पुलिस आयुक्त वसंत परदेशी, पुलिस उपायुक्त क्राइम संदीप डोईफोडे, पुलिस उपायुक्त डॉ. शिवाजी पवार, सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह गौर के मार्गदर्शन में वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर काटकर, सहायक पुलिस निरीक्षक उद्धव खाडे, पुलिस उपनिरीक्षक महेश मुलीक, पुलिस उपनिरीक्षक दत्तात्रय मोरे, सहायक पुलिस फौजदार वडेकर, कडलग, पुलिस कांस्टेबल बाबा गर्जे, संदीप मासाल, विश्वास नाणेकर, चेतन राठोड, क्राइम ब्रांच यूनिट एक के पुलिस निरीक्षक गोरक्ष कुभांर, पुलिस कांस्टेबल बोहार्डे, जावले, महाले, रुपनवर, जायभाये की टीम ने की.

Kothrud Pune Crime News | पुणे : ट्रेनिंग सेंटर में काम करने वाली युवती के साथ असभ्य बर्ताव, मालिक पर FIR

Punit Balan | युवा उद्यमी पुनीत बालन, जान्हवी धारीवाल बालन ने वोट देने के अधिकार का किया इस्तेमाल, पुणेकरों से वोट करने की अपील (Video)

Murlidhar Mohol | पुणे शहर के राजस्थानी समाज ने भाजपा महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल को दिया समर्थन

Shrimant Bhausaheb Rangari Ganpati | अक्षय तृतीया पर ‘श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति’ को आम का नैवद्य (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *