Pune Crime News | उस महिला की हत्या ! फोरेंसिक रिपोर्ट से खुलासा, सवा तीन वर्ष के बाद हत्या का केस दर्ज; पर्वती में मिला था शव

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – पर्वती टेकडी के पानी की टंकी के पास एक अज्ञात महिला का शव मिला था. लेकिन न तो महिला की पहचान हो पाई, न ही उसकी मौत की वजह पुलिस को पता चली थी. फोरेंसिक रिपोर्ट में महिला के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर उसकी हत्या किए जाने की बात सामने आई है. करीब सवा 3 वर्ष के बाद महिला की हत्या मामले में पर्वती पुलिस स्टेशन में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पर्वती टेकडी परिसर में अधूरे निर्माण साइट के पानी की टंकी के पास 17 अगस्त 2020 को एक महिला का शव मिला था. महिला के शरीर पर जख्म नहीं थे. इस वजह से इस मामले में पर्वती पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का केस दर्ज किया गया था. शव को पोस्टमार्टम किया गया था. साथ ही विसरा को सुरक्षित रखा गया था.

पर्वती पुलिस को फोरेंसिक लैब से हाल ही में रिपोर्ट मिली है. इस रिपोर्ट के अनुसार महिला के सिर और छाती पर किसी भारी वस्तु से प्रहार किए जाने से मौत होने की पुष्टि रिपोर्ट में की गई है. इसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जयराम पायगुडे, पुलिस निरीक्षक क्राइम विजय खोमणे के मार्गदर्शन में जांच टीम मामले की जांच कर रही है. पुलिस आरोपी को ढूंढने में जुट गई है.

You might also like
Leave a comment