सीसीटीवी कैमेरे तोड़ने की वजह पूछने पर गुस्से में दो महिलाओं से छेड़छाड़, वडकी परिसर की घटना

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – पार्किंग में लगे सीसीटीवी कैमेरे तोड़ने को लेकर पूछने पर एक ने दो महिलाओं के साथ अभ्रदता कर छेड़छाड़ करने की घटना हुई है. इस मामले में एक के खिलाफ लोणी कालभोर पुलिस स्टेंशन में केस दर्ज किया गया है. यह घटना वडकी परिसर के एक सोसायटी में शुक्रवार 8 दिसंबर की दोपहर ढाई बजे हुई.

इस मामले में 45 वर्षीय महिला ने लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इसके आधार पर पुलिस ने मनीष ईश्वर भटेवरा (नि. स्वारगेट) के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354अ, 504, 506, 509, 427 के तहत केस दर्ज किया हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी के वडकी परिसर की एक सोसायटी की फ्लैट शिकायतकर्ता ने खरीदी है. उन्होंने पार्किंग में सीसीटीवी लगाया था. आरोपी ने शुक्रवार की दोपहर ढाई बजे सोसायटी में आकर पार्किंग में लगे कैमरे को तोड़ डाला. इसे लेकर बिल्डिंग की महिलाओं ने आरोपी से सवाल किया. इस पर आरोपी ने कहा कि कैमरे अपने घर में लगाओ, पार्किंग क्या तुम्हारे बाप की है. यह कहकर शिकायतकर्ता की तरफ लपककर दुर्व्यवहार किया.

साथ ही शिकायतकर्ता के साथ मौजूद एक महिला को धक्का देकर स्त्री मन में लज्जा पैदा करने वाला कृत्य किया. आरोपी ने शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए कैमरे को नुकसान पहुंचाकर गाली गलौज की. साथ ही कहा कि मैं किसी से घबराता नहीं हूं. मेरे काम के बीच में कोई आया तो जिंदा नहीं छोड़ने की धमकी दी. मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक खैरनार कर रहे है.

You might also like
Leave a comment