मोबाइल की मदद मांगना युवती को पड़ा महंगा, लड़के ने खुलेआम किया किस, केस दर्ज

0

पुणे : पोलीसनामा ऑनलाईन – शहर और शहर के लोग किस हद तक मॉर्डन होते जा रहे हैं इसका अंदाजा तो अक्सर लगता रहता है लेकिन एक वाकया ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर न केवल हैरानी हो रही है बल्कि यह सोचने को मजबूर हो रहा है कि पुणे शहर भी अमेरिका, ब्रिटेन जैसे देशों के शहरों से भी ज्यादा मॉर्डन हो चुका है।

दरअसल एक युवती रास्ता भटक गई थी। रास्ते भटकने की जानकारी उसे अपने दोस्तों को देनी थी,लेकिन ऐन वक्त पर उसका मोबाइल डिस्चार्ज था। उसने सड़क से गुजर रहे एक युवक से मोबाइल फोन की मदद मांगी। उसने युवक का मोबाइल लेकर दोस्त को फोन पर रास्ता भटकने की बात बताई। उसने युवक का मोबाइल फोन वापस करते हुए आभार माना। जब युवती ने हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ाया तो युवक ने उसका हाथ पकड़कर उसे किस कर लिया।यह किसी फिल्म का नहीं बल्कि रियल और पुणे शहर का सीन है। यह वाकया कैंप परिसर के होटल अरोरा टॉवर्स के पास हुआ।

मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में बालेवाड़ी में रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने लष्कर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद संबंधित मोबाइलधारक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।यह घटना मंगलवार शाम 7 बजे होटल अरोरा टॉवर्स से सटे फुटफाथ पर घटी। लड़के का मोबाइल नंबर पुलिस ने हासिल कर लिया है। अब आरोपी की तलाश की जा रही है।

You might also like