Pune Sinhagad Road Crime | मॉल में डाका डालने की तैयारी कर रहे गिरोह को सिंहगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार , 4 पिस्तौल, 8 कारतूस, कोयता जब्त

0

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Pune Sinhagad Road Crime | मॉल में डाका डालने की तैयारी कर रहे चार लोगों को कब्जे में लेकर सिंहगढ़ रोड पुलिस ने हथियार जब्त किये है. इस कार्रवाई में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर तीन नाबालिग लड़कों को कब्जे में लिया है. उनके पास से 4 पिस्तौल, 8 कारतूस , कोयता सहित कुल 1 लाख 14 हजार रुपए का माल जब्त किया है. यह कार्रवाई सोमवार 1 अप्रैल की रात 9 बजे धायरी परिसर के डीएसके स्कूल की तरफ जाने वाली रोड के पार्किंग में की गई. (Pune Sinhagad Road Crime)

इस मामले में पुलिस ने वैभव राऊत (नि . पुणे) को गिरफ्तार किया है. जबकि तीन नाबालिग लड़कों को कब्जे में लिया गया है. आरोपी के अन्य तीन साथियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 399, 402 के साथ आर्म्स एक्ट, महाराष्ट्र पुलिस कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस हवलदार सुरेंद्र दिलीप जगदाले ने सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

सिंहगढ़ रोड पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी व कर्मचारी सीमा में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी दौरान धायरी के डीएसके स्कूल की तरफ जाने वाली रोड से सटे पार्किंग में कुछ युवक अंधेरे में रुके हुए है. उनके पास पिस्तौल व कोयता है. वे डाका डालने की तैयारी कर रहे है. इस तरह की जानकारी पुलिस को मिली. मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने घटनास्थल में जाकर जाल बिछाया.

पुलिस ने तीन नाबालिग लड़कों के साथ चार को कब्जे में लिया. जबकि उनके तीन साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. कब्जे में लिए गए आरोपियों की तलाशी ली गई. उनके पास से 4 पिस्तौल, 8 कारतूस, 1 कोयता मिला. पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ कि तो उन्होंने बताया कि वे स्मार्ट पॉईंट मॉल डाका डालने वाले थे.
आरोपियों के पास से एक लाख 14 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुणे : शादी का झांसा देकर बलात्कार, शादी से इंकार कर जाति सूचक गाली गलौज

रिश्वत लेते पुणे विद्यापीठ के अर्थशास्त्र की महिला प्रोफेसर एंटी क्रप्शन के जाल में फंसी

पुणे : शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से बलात्कार, शातिर अपराधी पर FIR

हिंजवडी आईटी नगरी से चंद कदम की दूरी पर गन्ने के खेत में तेंदुए का बच्चा मिलने से खलबली (Video)

Pune Pandav Nagar Crime | हाथ में कोयता, एक-दूसरे पर चाकू से वार, दोनों हुए लहूलुहान… पुणे की सड़कों पर रोमांच (Videos)

Porn Video Making Racket Busted In Lonavala | लोनावला में पॉर्न वीडियो बनाने वाले 15 लोग गिरफ्तार ! 5 युवती शामिल; बंगला किराए पर देने वालों के खिलाफ लोणावला ग्रामीण पुलिस स्टेशन में केस दर्ज (Video)

You might also like
Leave a comment