Punit Balan | खड़की स्थित गुरूद्वारा के लिए पुनीत बालन ने दी 21 लाख रूपये दान राशि

0

श्री गुरु सिंह सभा गुरूद्वारा का होगा नवीनीकरण

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – खड़की स्थित गुरूद्वारा (Gurudwara In Khadki) श्री गुरू सिंह सभा परिसर के नवीनीकरण कार्य के लिए पुनीत बालन ग्रुप Punit Balan Group (PBG) के अध्यक्ष तथा युवा उद्योजक पुनीत बालन (Young Entrepreneur Punit Balan) ने 21 लाख रूपये दान राशि दी।

खड़की गुरुद्वारा परिसर विकास का एक उद्घटन समारोह पुनीत बालन तथा माणिकचंद ऑक्सिरीच (Manikchand Oxyrich) सीएमडी जान्हवी धारीवाल-बालन (Janhavi Dhariwal Balan) की उपस्थिति में हाल ही में संपन्न हुआ। इस समय पुनीत की माता इंद्राणी बालन की स्मृति में पत्थर पर तराशे गए नाम फलक का उद्घटन बालन दंपति ने किया। इस अवसर पर बालन ने श्री गुरू सिंह सभा गुरूद्वारा के नवीनीकरण कार्य के लिए 21 लाख रूपये दान के रूप में दिए।

खड़की के एल्फिन्स्टन रोड स्थित यह गुरूद्वारा काफी पुराना है। बालन द्वारा दी गई दान राशि से गुरूद्वारा के नवीनीकरण का काम जोर पकड़ेगा। बालन द्वारा दिए गए योगदान के चलते गुरूद्वारा श्री गुरू सिंह सभा खड़की के अध्यक्ष गैरसगुरबीर सिंह ओबेरॉय तथा प्रबंधन समिति ने आभार व्यक्त किए। वहीं पुनीत बालन ने कहा कि, दान राशि के माध्यम से मैं पवित्र गुरूद्वारा के नवीनीकरण के कार्य में छोटासा हिस्सा बन सका इसका मुझे संतोष है।

Shrimant Bhausaheb Rangari Ganpati | श्रीमंत भाऊसाहब रंगारी गणपती ट्रस्ट’ने उत्साह के साथ मनाई गणेश जयंति

Indrani Balan Foundation | ‘इंद्राणी बालन फाउंडेशन’ तथा ‘आर्ट ऑफ लिविंग’में समझौता करार ! स्कूलों में बुनियादी सुविधाओं के लिए ‘इंद्राणी बालन फाऊंडेशन’की 3 करोड़ की मदद

You might also like
Leave a comment