Punit Balan Group | बहुजन समाज को आगे ले जाने के लिए पुनीत बालन जैसे दानवीर की जरुरत; श्रीमंत शाहू महाराज छत्रपति की राय (Video)

0

ताराबाई होस्टल की इमारत को रसिकलाल धारीवाल और इंद्राणी बालन का नाम

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Punit Balan Group | बहुजन समाज एकसाथ मिलकर काम करता है इसलिए सभी को साथ लेकर जाने की क्षमता समाज में है. इसके लिए युवा उद्यमी पुनीत बालन जैसे दानवीर लोगों के सहयोग की आवश्यकता है. इसलिए हमें उनकी मदद लेनी चाहिए. यह राय कोल्हापुर के श्रीमंत शाहू महाराज छत्रपति ने (Shrimant Shahu Maharaj Chhatrapati) व्यक्त किए.

श्री शिवाजी मराठा सोसायटी के शिवाजीनगर में छत्रपति ताराबाई होस्टल का भूमि पूजन और कोनशिला का अनावरण श्रीमंत शाहू महाराज छत्रपति के हाथों हुआ. इस मौके पर पुनीत बालन ग्रुप के अध्यक्ष पुनीत बालन (Punit Balan), माणिकचंद ऑक्सिरीच व आरएमडी फाउंडेशन की अध्यक्षा जान्हवी धारीवाल- बालन (Janhavi Dhariwal Balan) प्रमुख रुप से उपस्थित थे. पूर्व विधायक उल्हास पवार, कांग्रेस के शहराध्यक्ष अरविंद शिंदे, राष्ट्रवादी के शहराध्यक्ष प्रशांत जगताप, शिवसेना ठाकरे गुट के शहर प्रमुख संजय मोरे, प्रमिला गायकवाड, संस्था के उपाध्यक्ष राजेंद्र जगताप, मानद सचिव अण्णा थोरात, सहसचिव विकास गोगावले, कोषाध्यक्ष जगदीश जेधे, सत्येंद्र कांचन, विलास गवाणे उपस्थित थे.

इस मौके पर छत्रपति शाहू महाराज ने कहा कि, राजमाता जिजाऊ के जन्म दिन पर उनकी बहू ताराबाई के नाम पर होस्टल की बुनियाद पड़ी यह अच्छा है. शिक्षा एक ऐसा क्षेत्र है कि जिसमें जितना काम किया जाए उतना ही कम है. अन्य शैक्षणिक संस्थाओं के साथ या आगे जाना हो तो सामाजिक और वैचारिक लोगों को इस पर अधिक ध्यान देकर कार्य को मजबूती से आगे बढ़ाना चाहिए.

युवा उद्यमी पुनीत बालन ने कहा कि, पुनीत बालन ग्रुप के जरिए हमेशा जरुरतमंद लोगों को देने का प्रयास रहता है. छत्रपति ताराबाई होस्टल के जरिए शिक्षा ग्रहण करने वाले अधिक से अधिक विद्यार्थियों को इसका फायदा होगा और इस इमारत को रसिकलाल माणिकचंद धारीवाल व इद्रांणी बालन का नाम देने का जो निर्णय सस्था ने लिया है इसके लिए उनके प्रति आभार जताते है. अण्णा थोरात ने प्रास्ताविक भाषण दिया. अमित गोगावले ने सूत्र संचालन किया.

Pune Pimpri Chinchwad Crime News | सौतेले पिता ने दस वर्षीय बेटी से किया बलात्कार, पुणे की चौंकाने वाली घटना

You might also like
Leave a comment