Punit Balan-Janhavi Dhariwal Balan

पुणे : पुलिसनामा ऑनलाइन – Punit Balan | राज्य में लोकसभा चुनाव (Pune Lok Sabha) के चौथे चरण का मतदान आज सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है. पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में आज वोटिंग हो रही है. सुबह से ही पुणे के मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की लाइन में लगे नजर आए. ‘पुनीत बालन ग्रुप’ (Punit Balan Group-PBG) व ‘इंद्राणी बालन फाउंडेशन’ (Indrani Balan Foundation) के अध्यक्ष युवा उद्यमी पुनीत बालन, (Young entrepreneur Punit Balan) आरएमडी फाउंडेशन (RMD Foundation) की अध्यक्षा तथा माणिकचंद ऑक्सिरिच (Manikchand Oxyrich) की संचालिका जान्हवी धारीवाल बालन (Janhavi Dhariwal Balan) ने सुबह 11 वाजता बूथ 11 कस्तुरबा गांधी विद्यालय मनपा स्कूल नंबर 39 कोरेगांव पार्क दक्षिण की इमारत के कमरा नंबर 4 (इंग्लिश मीडियम स्कूल) में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने पुणेकरों से मतदान करने की अपील की. (Punit Balan)

मतदान करने के बाद युवा उद्यमी पुनीत बालन, जान्हवी धारीवाल बालन ने मीडियाकर्मियों से बात की. उन्होंने कहा कि मैं पुणेकरों से अपील करता हूं कि जिन्होंने अभी तक मतदान नहीं किया है, उनके पास शाम छह बजे तक मतदान का समय है. सभी बाहर निकले और मतदान करे. मतदान करना खुद का अधिकार है. सभी आकर मतदान करे. हमने पूरे परिवार के साथ मतदान किया है. जो मतदान कर रहे है वे शहर के विकास और देश के विकास के लिए मतदान कर रहे है. मैं सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि, भारत के विकास के लिए आकर मतदान करे. यह अपील पुनीत बालन ने की है.

आज सुबह से ही मतदाता मतदान के लिए आ रहे है. सुबह 9 बजे तक के आंकड़ों को देखे तो इसमें पहली वार मतदान करने वालों की संख्या अधिक है. उन्होंने सुबह से ही मतदान केंद्रों पर जाकर लाइन में लगकर मतदान किया, इसकी खुशी है. शाम छह बजे तक मतदान का वक्त है, जिन मतदाताओं ने मतदान नहीं किया है वे घर से बाहर निकलर वोट दे. यह अपील पुनीत बालन ने पुणेकरों से की है.

Murlidhar Mohol | पुणे शहर के राजस्थानी समाज ने भाजपा महायुति के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल को दिया समर्थन

Shrimant Bhausaheb Rangari Ganpati | अक्षय तृतीया पर ‘श्रीमंत भाऊसाहेब रंगारी गणपति’ को आम का नैवद्य (Video)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *