रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘अर्नब- द न्यूज प्रॉस्टिट्यूट’ का फर्स्ट लुक जारी

0

मुंबई : ऑनलाइन टीम – निर्देशक राम गोपाल वर्मा कोरोना संकट के इस दौर में भी लगातार फिल्में बनाकर अन्य निर्दर्शकों को चुनौती दे रहे हैं। इसी क्रम में रामगोपाल ने हाल ही में घोषणा की कि एक प्रमुख पत्रकार पर फिल्म बनाएंगे। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत पर धाकड़ रिपोर्टिंग कर रहें पत्रकार अर्नब गोस्वामी अब कई लोगों के निशाने पर भी हैं। बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा का ये अंदाज जरा भी पसंद नहीं आ रहा है।

वर्मा ने इस फिल्म का बुधवार रात को फर्स्ट लुक के साथ एक मोशन भी पोस्टर जारी किया। जारी वीडियो में दूसरों के सामने जोर से चिल्लाते हुए आवाज सुनाई/दिखाई दे रहा है। ऐसे में अब रामू अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक लेकर सामने आ चुके हैं। रामगोपाल वर्मा ने मोशन पोस्टर सामने लाते हुए लिखा कि उनकी ये फिल्म ‘अर्नब द न्यूज प्रॉस्टिट्यूट’ का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है। अब देश वहीं जानेगा जो वो जानना चाहता है।

रामगोपाल वर्मा ने अर्नब के बॉलीवुड हमले पर उन्हें जमकर फटकार लगाईं थी। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके लिखा था कि मेरी आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, महेश भट्ट, शाहरुख खान और सलमान खान जैसे तमाम दूसरे लोगों को सलाह है कि सिर्फ फिल्मों में हीरो बनना और बनाना काफी नहीं है। अब जरूरी है अर्नब जैसे विलेन के खिलफ आवाज उठाई जाते।

You might also like