संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ में रणवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर होंगे लीड एक्टर!

0

मुंबई : ऑनलाइन टीम – डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म बैजू बावरा को लेकर लंबे वक्त से चर्चाएं हो रही हैं। पहले बताया जा रहा था कि एक्टर रणवीर सिंह एक बार फिर संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट के लिए पहली पसंद हैं और जल्द ही दोनों साथ में फिल्म करने जा रहे हैं। हालांकि, अब खबर आ रही है कि फिल्म बैजू बारवा के लिए संजय लीला भंसाली की पसंद रणवीर सिंह नहीं, जबकि रणबीर कपूर है। बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह और संजय लीला भंसाली, फिल्म गोलियों की रासलीला राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में काम कर चुके हैं।

View this post on Instagram

the gram made me do it

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

संजय लीला भंसाली इस फिल्म की प्लानिंग बीते साल से कर रहे हैं। इस प्रॉजेक्ट के लेटेस्ट डिवेलपमेंट पर बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि ‘बैजू बावरा’ में रणबीर कपूर रोल मिलने वाला है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, लीड रोल के लिए रणबीर कपूर को लिया गया है और डायरेक्टर से वर्बल अग्रीमेंट भी हो गया है। फिल्म से जुड़े सोर्स के मुताबिक, फिल्म में दो मेल लीड्स होंगे, एक बैजू और दूसरा तानसेन। रणबीर कपूर बैजू के रोल में होंगे । रीसेंटली वह भंसाली के ऑफिस वर्बल अग्रीमेंट के लिए उनसे मिलने भी गए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, भंसाली पहले ‘गंगूबाई’ का काम खत्म करेंगे इसके बाद ‘बैजू बावरा’ का प्री-प्रोडक्शन शुरू होगा। कुछ दिनों पहले आलिया और रणबीर को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था।

You might also like