फिल्म ’83’ के लिए कपिल देव से ट्रेनिंग ले रहे रणवीर सिंह – Video Viral

0

मुंबई : पोलीसनामा ऑनलाईन – रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त है। यह फिल्म भारत पहली बार 1983 में वर्ल्ड कप जीता था उस पर और कपिल देव की जर्नी पर बन रही है। इस कारण कपिल और रणवीर ज्यादातर एक साथ समय बीता रहे है। पिछले कुछ समय से दोनों को कई बार साथ देखा गया है। कभी क्रिकेट खेलते तो कभी डिस्कशन टेबल पर बातचीत करते नज़र आते है।

इन दिनों कपिलऔर रणवीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कपिल देव रणवीर सिंह को ट्रेनिंग देते दिख रहे है। रणवीर सिंह इन दिनों कपिल देव के घर पर उनसे क्रिकेट के बारियां सीख रहे हैं। 10 दिनों तक चलने वाली रणवीर सिंह की इस ट्रेनिंग में उन्हें सीधा कपिल देव से जुड़ने और उन्हें समझने का मौका मिल रहा है। इस दौरान रणवीर सिंह ने हाल ही में बताया था कि कपिल देव का पूरा परिवार बहुत अच्छा है और उनके परिवार से कपिल देव के बारे में जानने का काफी मौका मिल रहा है।

धर्मशाला और कपिल देव के घर में रहने में काफी अंतर है रणवीर सिंह ने इस बात का भी जिक्र किया। रणवीर सिंह ने बताया कि घर में कपिल देव काफी पर्सनल रहते हैं और धर्मशाला में सिर्फ उन्होंने ट्रेनिंग दी। कपिल देव की बॉलिंग को सीखना रणवीर सिंह के लिए बेहद मुश्किल रहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like