सुशांत केस पर CBI की रिव्यू मीटिंग शुरू, आज रिया से नहीं होगी पूछताछ, एजेंसी ने पैरेंट्स को किया तलब

0

मुंबई : ऑनलाइन टीम – सुशांत सिंह राजपूत केस में सवाल-जवाब का सिलसिला लगातार जारी है। सीबीआई इस केस में आरोपियों से लगातार पूछताछ कर रही है। रिया से पिछले 4 दिनों के भीतर तकरीबन 35 घंटे की पूछताछ रिया से हो चुकी है। आज सीबीआई की ओर से रिया के माता-पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और संध्या चक्रवर्ती को समन भेजा गया है। आज रिया के माता-पिता से सीबीआई पूछताछ करेगी। इसके अलावा गौरव आर्या से भी आज फिर से पूछताछ की जाएगी।

सोमवार को रिया से 9 घंटे पूछताछ हुई थी। कहा जा रहा है कि चौथे दिन रिया से सीबीआई ने ड्रग्स को लेकर सवाल किए गए जिसका वो सही से जवाब नहीं दे सकीं। सोमवार को सीबीआई ने रिया समेत 8 लोगों से पूछताछ की थी। वहीं ईडी की ड्रग्स मामले में जांच जारी है। ईडी के सामने आज फिर से गौरव आर्या पेश होंगे। ईडी ने कुणाल जानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

सुशांत केस पर CBI की रिव्यू मीटिंग शुरू –
सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया को लेकर सीबीआई की रिव्यू मीटिंग चल रही है। दिल्ली और मुंबई के अधिकारियों के बीच रिव्यू मीटिंग चल रही है। इस दौरान सभी अधिकारी केस के संबंध में बातचीत करते है। सुशांत सिंह केस मामले में नया अपडेट सामने आया है। सीबीआई ने आज रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है। एजेंसी पिछले 4 दिनों से एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ कर रही थी। अब पांचवें दिन रिया को सीबीआई के तीखे सवालों से राहत मिली है। सीबीआई ने रिया के पैरेंट्स को आज पूछताछ के लिए बुलाया है।

इस बीच श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुशांत दिव्यांग बच्चों की परफॉर्मेंस का मजा ले रहे हैं। उनका टैलेंट देख सुशांत उन दिव्यांग बच्चों को सलाम करते हैं। उन्हें हग और किस करते हैं। ये वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ये था मेरा भाई। #MyBrotherTheBest #JusticeForSushantSinghRajput #GlobalPrayersForSSR

 

You might also like