सुशांत केस : कभी भी रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार सकती है सीबीआई !

0

मुंबई : ऑनलाइन टीम – सुशांत की मौत के बाद पटना पुलिस की एसआइटी जब मुंबई जाकर जांच करने लगी तो रिया चक्रवर्ती को इस मामले में फंसने का डर सताने लगा। इसलिए वह लगातार एसआइटी की नजरों से बचती रही। रिया ने पटना पुलिस के सामने आकर कभी बयान नहीं दिया। रिया के कॉल डिटेल से पता चला है कि रिया 21 जून से 18 जुलाई तक बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थी। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती काफी पहले से फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट के संपर्क में थी।

5 अगस्त को बिहार की नीतीश सरकार द्वारा मामले की सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र द्वारा स्वीकार करने के बाद मामले में जल्द न्याय की संभावना बढ़ गई है, क्योंकि मामले की जांच सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद से संदिग्धों हलचल बढ़ गई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज प्राथमिकी में रिया पर आरोप लगाया था कि उसने सुशांत से पैसे लिए और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाया और पटना पुलिस ने रिया चक्रवर्ती पर आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406, 420, 306 जैसे गंभीर धाराओं के तहत रिया पर केस दर्ज किया है। सीबीआई अब बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर केस की जांच कर रही है, जिससे रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़नी तय है और उनकी कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है।

बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के साथ कई लोगों के खिलाफ सबूतों की मोटी फाइल तैयार की है, जिसके आधार पर वो जल्द ही रिया की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट में वारंट की अर्जी दे सकती है। जानकारी के मुताबिक पटना पुलिस ने सुशांत के तीनों बैंकों के अकाउंट, यूपीआइ पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंटेंट के लेजर बैलेंस की कॉपी को भी सबूत के तौर पर अपने पास रख लिया है। रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम राहत की मांग की थी। अब जब उनकी याचिका खारिज हो चुकी है, तो ऐसे में अब रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

You might also like